Home / दुनिया जागरण / हॉकी खेलने के दौरान धड़ाम से गिरे रशियन राष्ट्रपति, झट से खड़े होकर..’ VIDEO

हॉकी खेलने के दौरान धड़ाम से गिरे रशियन राष्ट्रपति, झट से खड़े होकर..’ VIDEO

हमेशा से ही खेल को प्राथमिकता देने वाले रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन इन दिनों अपने ही खेल को लेकर चर्चा में आ चुके हैं और पुतिन यूं तो किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

साथ ही बता दें कि इस बार वह आइस हॉकी को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं और उनका यहां का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इन दिनों राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसमें में आइस हॉकी के एक प्रदर्शनी मैच में स्केटिंग करते समय फिसल कर मुंह के बल गिर पड़ते हैं, इस दौरान वे झट से खड़े भी हो जाते हैं और वे वापस से स्केटिंग करने लगते हैं.

VIDEO

खबर है कि राष्ट्रपति के पीछे चल रहे एक शख्स ने उन्हें चेतावनी देने की भी कोशिश की थी, हालाँकि वह पुतिन को गिरने से बचा नहीं सके. हालाँकि चिंता की कोई बात नहीं है और व्लादिमीर इस दौरान झट से खड़े होकर वापस अपने काम में लग जाते हैं. ख़ास बात यह है कि  रूस में यह एक परंपरा सी बन गई है कि राष्ट्रपति पुतिन हॉकी एग्जीबिशन मैच में शामिल होते ही हैं. वहीं इस साल के मैच में पुतिन ने आइस हॉकी मैच में कुल 8 गोल्स किए हैं. कहा जाता है कि खेल में रुचि के चलते वे इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

Loading...

Check Also

धोनी को विकेट कीपिंग से बाई बाई, यह होगा टीम इंडिया का नया विकेट कीपर

लगातार सुर्खियों में रहे महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास पर अब बड़ी खबर सामने आ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com