Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / फैमिली / अपने शादी को बनाना शादी को रॉयल वेडिंग, तो जरुर करें इसका इस्तेमाल

अपने शादी को बनाना शादी को रॉयल वेडिंग, तो जरुर करें इसका इस्तेमाल

Loading...

रॉयल शादी का हर कोई सपना देखता है. दूल्हा हमेशा यही चाहता है कि उसकी बारात एक शाही तरीके से जाए तो अपनी होने वाली पत्नी को ठाठ से लेकर आये. कई बार लोगों के सपने पूरे नहीं हो पाते और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने सपनो को किसी भी तरह पूरा कर लेते हैं. आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारनामे देखकर आपकी आंखें भी खुली रह जाएँगी.

लोगों के सपने को पूरा करने का काम कर रहे हैं भोपाल के हामिद खान. आइये जानते हैं कैसे.  हामिद भोपाल के मशहूर वेडिंग प्लानर हैं जो एक से एक शादी प्लान करते हैं और बहुत ही बेहतरीन होती है.

उन्होंने ऐसी कार डिजाइन की है जो शाही कार को टक्कर दे रही है. शादी का मौसम देखते हुए बनाई गई यह कार रॉल्स रॉयस कार की री-मॉडलिंग कर बनाई गई है. हामिद खान ने इस कार का नाम रॉयल्स वेडिंग कार रखा है.

दूल्हा- दूल्हन को ऐसे देतें हाँ खुसी 

हामिद इस कार के बारे में कहते हैं कि मैंने इस कार का किराया कितना लेना है यह अभी तक नहीं तय किया है लेकिन मैं यह जरूर चाहता हूं कि मध्यम वर्गीय परिवार के दूल्हा- दूल्हन जो खुद को शाही महसूस करना चाहते हैं वह इसे उपयोग कर शाही आनंद ले सकते हैं.

https://www.newstracklive.com/uploads/ckeditor/1550644591.JPG

आप देख ही सकते हैं कार को जिस तरह से सजाया गया है वह देखकर आप अमीरी और विलासिता का एहसास किए बिना नहीं रह पाएगें. यानि आप अपनी शादी में फूल रॉयल वेडिंग को एन्जॉय कर सकते हैं. अभी तक यह तय नहीं किया गया है कि यह कार वह प्रदेश से बाहर भी लोगों को किराए पर देंगे या नहीं. लेकिन यह बात तय है कि यदि कोई दूल्हा अपनी दुल्हन को गाजे- बाजे के साथ इस रॉल्स रॉयस में लाएगा दुल्हन उसकी दिवानी तो जरूर हो जाएगी. 

Loading...

Check Also

सावधान ! कहीं आपके रिश्तों में ज़हर तो नहीं घोल रहा सोशल मीडिया

लाइफस्टाइल डेस्क| Loading... आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया इस्तेमाल कर रहा है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com