Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / 42 साल की उम्र में मशहूर विलेन देती है सबको मात, शेयर की हॉट तस्वीरें

42 साल की उम्र में मशहूर विलेन देती है सबको मात, शेयर की हॉट तस्वीरें

बीते समय में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के सीजन 3 में नजर आईं एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां का किरदार निभाने चुकीं अभिनेत्री रितु शिवपुरी अब बहुत सेक्सी हो गईं हैं और उनके बोल्ड अवतार को देखने के बाद सभी के पसीने निकल गए हैं.

जी हाँ, उन्होंने अपने शो से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां हांसिल की हैं और इस बार फिर कर रहीं हैं लेकिन इस बार अपनी तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं में हैं.

आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने बीते साल अपनी बोल्ड तस्वीरों की जो सनसनी मचाई थी, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

डेविड धवन रितु की पहली फिल्म

View this post on Instagram

Loading...

The water always takes me to a unbelievably calm happy and blissful place for me its my little slice of heaven . #waterbaby #pooltime💦 #myhappyplace #bikinigirl #keepingitcool @panachhe_photography

A post shared by Ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on

जी दरअसल साल 1993 में आई पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आंखे’ का ‘लाल दुपट्टे वाली’ गाने अगर आपने देखा है तो इसमें गोविंदा की हीरोईन बनी रितु शिवपुरी को भी आपने गौर किया ही होगा और पहलाज निहलानी की तरफ से बनाई गई और डेविड धवन निर्देशित ये फिल्म रितु की पहली फिल्म थी.

वहीं ऋतू अब अपनी फोटोज से कहर बरपा रहीं हैं. ऋतू के पिता ओम शिवपुरी विलेन के रोल में नजर आते थे लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है वहीं रितु भी अब टीवी शोज में विलेन का किरदार निभाती हैं.

रितु ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन अब वह बॉलीवुड छोड़कर टीवी इंडस्ट्री में नजर आती हैं. इसी के साथ रितू अब 42 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह 21 साल की एक्ट्रेस को मात देती है क्योंकि आज भी वह खूब हॉट और बोल्ड हैं.

Loading...

Check Also

पिंक कलर के लहंगे में सपना ने फिर मचाई गदर, शेयर की तस्वीर

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने नए लुक से सभी को पागल बना दिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com