Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राजकुमार राव की अगली फिल्म की कहानी सुन रह जायेगे दंग, न्यूटन का ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी फिल्म बरेली की बर्फी के में अपने अलग अंजाद की वजह से बेहद सुर्ख़ियों में हैं. बता दें इन दिनों राजकुमार राव और संजय मिश्रा अभिनीत फिल्म न्यूटन का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की शुरआत संजय मिश्रा पर शूट किए गए एक सीन से होती है जिसमें वह यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि भारतीय चुनाव क्यों इतना विशेष है.

इसके बाद एक ब्लैक बोर्ड के सामने खड़े राजकुमार राव नजर आते हैं जो बताते हैं कि उनसे पहले एक और भी न्यूटन हुआ था जिसने कहा था कि जब तक कुछ नहीं बदलोगे… कुछ नहीं बदलेगा.

अनुराग ने फेसबुक पर किया शेयर 

अमित वी मसुर्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को खुद अनुराग कश्यप ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है. अनुराग ने लिखा- सुपर फिल्म और सुपर ट्रेलर…. सीधे बर्लिन से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में अमित मसुर्कर की ‘न्यूटन’.

अनुराग कश्यप द्वारा इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के 1 ही घंटे के भीतर इसे तकरीन 4 हजार लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने शेयर किया. बात यदि फिल्म की कहानी की करें तो यह एक आम जिंदगी जी रहे सरकारी क्लर्क की कहानी है. यह क्लर्क कोई और नहीं खुद राजकुमार राव हैं. नक्सलवादी समस्या से जूझ रहे छत्तीसगढ़ के एक छोटे से शहर में उसे चुनाव के दौरान काम करना है. तमाम सुरक्षा के बीच वह यहां पहुंचता है और पूरी ईमानदारी और निर्भीकता से अपना काम करता है.

देखें न्यूटन का ट्रेलर

Super film and super trailer .. straight from Berlin to cinemas near you Amit Masurkar's "Newton"

Gepostet von Anurag Kashyap am Dienstag, 15. August 2017

ट्रेलर के हिसाब से यह वीडियो बहुत छोटा लगता है (महज 54 सेकेंड) लेकिन यह इतना ज्यादा दमदार है कि आपके दिमाग पर एक छाप छोड़ जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.