Home / एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / गावं में पहुंचा गजब चोर, सोना-चंदी नहीं चुराता है सलवार… जाने वजह

गावं में पहुंचा गजब चोर, सोना-चंदी नहीं चुराता है सलवार… जाने वजह

चोर जब भी चोरी करने आता है तो वो घर का कीमती सामान चुरा कर ले जाता है. लेकिन आज हम ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कीमती सामान नहीं बल्कि महिलाओं की सलवार ले जाता है. 

सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन यही सच है. वैसे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ तो हम सबने देखी है. उस फिल्म में एक चुड़ैल मर्दों को ले जाती है और उनके कपड़ें छोड़ जाती है. ऐसा ही कुछ मामला है ये भी. 

चोर की गजब चोरी

दरअसल, पंजाब के तरनतारन में लोगों ने दावा किया है कि भूतविंड गांव में भूत औरतों के कपड़े चुरा रहा है. इस बारे में गांव वालों का कहना है कि रात के समय में कोई ऐसा चोर आता है जो जेवर या फिर नकदी छोड़कर सिर्फ महिलाओं के कपड़े चुरा कर ले जाता है. 

Loading...

हालाँकि अभी तक कपड़ा चुराने वाला कोई भी चोर सामने नहीं आया है तो गांव के लोग अंधविश्वास में आकर कह रहे हैं कि ये कपड़े एक भूत चोरी करके ले जाता है. 

अजीब बात ये है कि चोर सिर्फ महिलाओं के सलवार चुराता है और इन चुराए गए कपड़ों को एक घर में ले जाकर रखता है जिस पर ताला लगा हुआ है. वहां रखने वालों का कहना है कि भूतविंड गांव में जिस चोर को दोपहर के समय में औरतों के कपड़े चुराते हुए देखा गया है, उसे कोई नहीं जानता. 

वहीं, कुछ लोग उसे किसी मरे हुए शख्स की आत्मा भी बता रहे हैं. इसी के कारण गाँववाले दहशत में हैं. इस रहस्यमय चोरी को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांववालों ने थाने में ऐसी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. अगर ऐसा होता है तो फिर पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी.

Loading...

Check Also

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन, लम्बे समय से थी बीमार…राज नेताओं ने जताया दुःख

द‍िल्‍ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्‍यक्ष शीला दीक्षित का 81 वर्ष की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com