Home / टेक्नोलॉजी / PUBG का नया वर्जन हुआ लॉन्च, ये है PUBG LITE गेम की खासियत…

PUBG का नया वर्जन हुआ लॉन्च, ये है PUBG LITE गेम की खासियत…

भारत में PUBG लवर्स के लिए इसका लाइट PC वर्जन PUBG Lite जल्द भी लॉन्च किया जाएगा. इस लाइट वर्जन को फिलहाल हांगकांग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है. इस लाइट PC वर्जन को भारत जैसे बड़े बाजार में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा, इसे ताजमहल की तस्वीर के साथ टीज किया गया है. PUBG के आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया गया है. PUBG Lite जल्द आ रहा है कंपनी ने इस बारे मे अपने पोस्ट में लिखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि PUBG Lite इसके मेन पीसी वर्जन का हल्का वर्जन है. इसे आप लोअर एंड पीसी और लैपटॉप पर खेल सकते हैं। इसके लिए ज्यादा जीपीयू वाला पीसी नहीं चाहिए होगा. इस गेम को खेलने के लिए आप अपने बेसिक सिस्टम पर भी रन कर सकते हैं. 

मिनिमम सिस्टम रिक्वायरमेंट OS : Windows 7,8,10 64Bit,CPU: Core i3 @2.4Ghz,RAM: 4GB,GPU: Intel HD 4000,HDD: 4GB

रेकोमेंडेड सिस्टम रिक्वायरमेंट OS: Windows 7,8,10 64Bit,CPU: Core i5 @2.8Ghz,RAM: 8GB,GPU: Nvidia GTX 660 या AMD Radeon HD 787,HDD: 4GB

कोई आधिकारिक रीलीज डेट PUBG Lite के लिए फिलहाल नहीं बताई गई है. सोशल मीडिया के जरिए मिल रही अफवाहों को मानें तो इसे इस महीने के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वर्जन को 25 जून को लॉन्च किया जा सकता है. PUBG Lite भारत में काफी सफल हो सकता है. इसकी मुख्य वजह PUBG मोबाइल को अन्य देशों की तरह भारत में भी काफी खेला जा रहा है. हालांकि, थोड़ा अलग PUBG का पीसी वर्जन मोबाइल वर्जन से हो सकता है.

Loading...

Check Also

MOTOROLA ONE POWER पर भारी डिस्काउंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पिछले वर्ष सितंबर में Motorola One Power को लॉन्च किया गया था. लॉन्चिंग के समय …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com