Home / प्रदेश जागरण / प्रियंका गांधी आज वाराणसी में करेंगी रोड शो, पीएम मोदी की ही तरह तैयार किया गया है प्लान

प्रियंका गांधी आज वाराणसी में करेंगी रोड शो, पीएम मोदी की ही तरह तैयार किया गया है प्लान

वाराणसी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव लगातार पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सेंध लगाने की कोशिश कर रही हैं और इसी क्रम में अब वह आज वाराणसी के लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद यहां एक भव्य रोड शो करेंगी। यह रोड शो गोदौलिया तक जाएगा। इसके बाद वह पीएम मोदी की ही तरह काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगी और शहर के कोतवाल काल भैरव का भी आशीर्वाद प्राप्त करेंगी। उनके रोड शो को लेकर यहां तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

बताते चलें कि 15 मई यानी बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा 12.15 बजे वाराणसी के लिए उड़ान भरेंगी और डेढ़ बजे वहां के बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगी। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर के जरिए ही यहां से सलेमपुर जाएंगी। जहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह वापस बाबतपुर एयरपोर्ट वापस आ जाएंगी। यहां 4.35 बजे वह बीएचयू गेट के लिए निकलेंगी और उसके बाद वहां से मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद वह गोदौलिया तक रोड शो करेंगी।

वहीं शाम सात बजे वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगी और इसके बाद काल भैरव के दर्शन कर अपनी वाराणसी की चुनावी यात्रा पूरी करेंगी। गौरतलब हो कि कुछ दिनों पूर्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वाराणसी में अपना कार्यक्रम कुछ ऐसे ही बनाया था। वहीं अब ठीक वैसे ही प्रियंका गांधी वाड्रा भी वाराणसी में चुनावी प्रचार करेंगी।

बताते चलें कि प्रियंका गांधी वाड्रा इसके बाद 17 मई को मिर्जापुर में भी एक भव्य रोड शो करेंगी। जहां से कांग्रेस ने ललितेशपति त्रिपाठी को मैदान में उतारा है। जबकि वाराणसी से कांग्रेस के टिकट पर अतुल राय पीएम मोदी के सामने मैदान में हैं। गौरतलब हो कि पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि वाराणसी संसदीय क्षेत्र से खुद प्रियंका गांधी पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Loading...

Check Also

एडवोकेट संगीता सिंह होंगी लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी

      लखनऊ में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में उपचुनाव संचालन समिति …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com