Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / फैमिली / प्रिंटेड लेगिंग्स पहनती हैं तो न करें ये गलतियां, ख़राब कर सकती हैं लुक…

प्रिंटेड लेगिंग्स पहनती हैं तो न करें ये गलतियां, ख़राब कर सकती हैं लुक…

आज के समय में लडकियाँ डेली लाइफ में लेगिंग्स ही पहनना पसंद करती हैं. इससे उन्हें कम्फर्ट भी मिलता है और अच्छी भी लगती है. कई लडकियाँ तो अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए प्रिंटेड लेगिंग्स का सहारा लेती हैं.

लेकिन उनकी कुछ गलतियाँ उनके लुक को खराब कर सकती हैं. ऐसे में जरूरी होता है कि प्रिंटेड लेगिंग्स पहनते समय कुछ बातों का विशेष ध्यान रखा जाए. तो आइये जानते है प्रिंटेड लेगिंग्स से जुड़े इन टिप्स के बारे में.

प्रिंट हो कुछ अलग

भीड़ में अलग नजर आने के लिए बोल्ड प्रिंट्स वाली लेगिंग्स यकीनन एक बेहतरीन विकल्प है, लेकिन इन्हें तभी पहनना चाहिए, जब आपमें इन्हें पहनने का आत्मविश्वास हो. अगर आप बहुत अधिक प्रयोग करना पसंद नहीं करतीं, तो लंबी-पतली लाइन, छोटे पोल्का डॉट्स, चेक्स जैसे बेसिक प्रिंट्स वाली लेगिंग्स का चयन करें.

Loading...

लंबाई हो सही

लेगिंग्स मुख्य रूप से घुटनों से ठीक नीचे तक या टखनों वाली लंबाई में आ रही हैं. फैशनेबल दिखने के लिए सही लंबाई वाली लेगिंग्स का चयन बेहद जरूरी है. अगर आपकी लंबाई कम है तो आप पर एड़ी तक लंबी लेगिंग्स ही अच्छी लगेंगी.

फिटिंग से न करें समझौता

बहुत कसी हुई या बहुत ढीली लेगिंग्स किसी पर नहीं अच्छी लगती हैं. ऐसी लेगिंग्स चुनें जिसकी फिटिंग आपके शरीर के हिसाब से ठीक हो. जिसे पहन कर आप आराम से चल और बैठ पाएं. अगर बैठते वक्त लेगिंग का फैब्रिक बहुत ज्यादा फैल रहा हो, तो एक साइज बड़ी लेगिंग खरीदें. आजकल बाजार में ‘स्टैंडर्ड साइज लेगिंग्स’ भी बेची जा रही हैं जिनके बारे में दावा किया जाता है कि वो सभी को फिट आ सकती हैं. 

Loading...

Check Also

बालों की हर समस्या के लिए फायेमंद है चावल का पानी, ऐसे करें इस्तेमाल

क्या आपने सोचा है बालों के लिए चावल के पानी का भी इस्तेमाल किया जाता …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com