Home / चुनाव-2019 / कांग्रेस को लगा एक और झटका, ओडिशा में विधायक ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस को लगा एक और झटका, ओडिशा में विधायक ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस खूब तैयारियां दिखा रही है लेकिन उसकी तैयारियों उसके ही नेता पानी फेरते नजर आ रही है।जहां गुजरात में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस ज्वाइन किया और कांग्रेस मजबूत होने का दावा करने लगी, वहीं देशभर से कांग्रेस के कई नेता पिछले कुछ दिनों में पार्टी छोड़ चुके हैं।

बता दें कि बिहार, गुजरात के बाद अब ओडिशा से भी कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी को बाय-बाय कह दिया है। ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहेरा ने शनिवार को कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भी भेज दिया है। प्रकाश चंद्र बेहेरा कटक के सालपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Loading...

पिछले 20 सालों से कांग्रेस सदस्य रहे प्रकाश ने कहा कि उन्होंने इसलिए पार्टी छोड़ने का फैसला किया क्योंकि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने उनकी उपेक्षा की और उन्हें नजरअंदाज किया।

प्रकाश ने कहा, “कटक जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष के रूप में हटाए जाने के बाद मुझे पार्टी नेतृत्व द्वारा बार-बार अपमानित किया जाता रहा है। ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष से अपील करने के बावजूद मेरी शिकायत पर विचार नहीं किया गया।” उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में वह अपने अगले कदम पर फैसला लेंगे।

इससे पहले गुजरात में जवाहर चावड़ा ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। जिसके बाद उन्हें गुजरात सरकार में उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया। यही नहीं कांग्रेस विधायक वल्लभ धारविया, कुंवरजी बावलिया, आशा पटेल और पुरुषोत्तम साबरिया ने भी गुजरात में कांग्रेस से किनारा कर लिया है।

Loading...

Check Also

‘अगर मैं 3 लाख वोटों से नहीं जीता, तो समझ लो पूरे देश में बेईमानी हो रही है’

रामपुर। समाजवादी पार्टी की ओर से अक्सर विवादित बयान देने वाले नेता आजम खान ने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com