Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / दबंग विधायक के रौब के आगे नत्मस्तक हुए एसपी

दबंग विधायक के रौब के आगे नत्मस्तक हुए एसपी

Loading...
देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।
  • खाकी धारी और खादी धारी के बीच टकराव और संघर्ष के पन्ने यूं तो इतिहास से भरे पड़े हैं। हालांकि हर बार सत्ता की ताकत के सामने नत्मस्तक पुलिसकर्मियों को ही होना पड़ा है। इस बार भी मामला कुछ ऐसे ही देखने को मिला है। पहले तो पुलिस इंस्पेक्टर को महिला विधायक ने फोन पर जूते मारने की धमकी दी और उसके बाद जब इंस्पेक्टर ने विधायक से भाषा शैली सही रखने को कहा तो पुलिस के ही आलाकमान ने उन्हें लाइन का रास्ता दिखा दिया। हालांकि एसपी द्वारा लाइन हाजिर किए जाने के बाद से पुलिसकर्मियों में विभाग के प्रति मनोबल घटता दिखाई दे रहा है।
  • बताते चलें कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक रिकार्डिंग वायरल हुई, जो श्रीनगर विधायक मंजू त्यागी की बताई जा रही है। वायरल रिकार्डिंग में विधायक कोतवाली फूलबेहड़ दिवाकर को फोन कर एक मामले के बारे में जानकारी लेना चाहती है। हालांकि इस बीच जब इंस्पेक्टर मामले को समझ नहीं पाते तो विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वह फोन पर ही इंस्पेक्टर को जूते मारने की धमकी देने लगती है।
  • हालांकि जब इंस्पेक्टर द्वारा भाषा शैली सही रखने और इस तरह नौकरी न किए जाने की बात कहकर फोन काट दिया जाता है। अभद्रता के बाद इंस्पेक्टर अभी कुछ समझ पाते इससे पहले उन्हें एसपी द्वारा लाइन हाजिर कर दिया गया। पहले विधायक द्वारा अभद्रता और ऊपर से उच्चाधिकारियों द्वारा ऐसी कार्रवाई किए जाने के बाद से भले ही खुलकर पुलिस कर्मचारी विरोध न जता पा रहे हो, लेकिन एक विधायक के आगे एसपी का इस तरह नतमस्तक होकर कार्रवाई करना अब पुलिस कर्मचारियों के मनोबल को चोट पहुंचा रहा है।
  • विधायक और इंस्पेक्टर के बीच कुछ हॉट टॉक की बात सामने आई है। मामले में प्रथम दृष्टया इंस्पेक्टर को उच्च अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराना चाहिए था इसके विपरीत इंस्पेक्टर ने ऑडियो वायरल कर दिया जो सरकारी कर्मचारी के नियम के विरुद्ध है इसीलिए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है।

वायरल ऑडियो

Loading...
=>
loading...

Check Also

एटा पुलिस ने लूट और हत्या के आरोपी कुख्यात बदमाश को धरदबोचा…जाने क्या है पूरा मामला

Loading... Loading... एटा में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब लूट और हत्या …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com