Home / PJ एक्सक्लूसिव / महिला जागरण / ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट, तस्वीरें देख आप भी हो जाएँगे इनके फैन…

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट, तस्वीरें देख आप भी हो जाएँगे इनके फैन…

Loading...

Loading...

बात करें किसी खूबसूरत महिला कि तो अक्सर ज़हन में बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों का ही नाम आता है. अधिकांश लोगों को यही लगता है कि जो पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं वही सबसे ज्यादा खूबसूरत होती हैं.

जो लोग सिर्फ अभिनेत्रियों को ही खूबसूरत मानते हैं उनका यह भ्रम इस युवा एथलीट की खूबसूरती को देखने के बाद टूट जाएगा. दुनिया की इस खूबसूरत एथलीट की तस्वीरों को देखकर आप भी उसके हुस्न के कायल हो जाएंगे.

क्यों सोशल मीडिया पर बांधे जा रहें इनकी तारीफों के पुल, देखें VIDEO

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं इस एथलिट की वो खूबसूरत तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

जर्मन एथलीट एलिसिया श्मिट

18 साल की जर्मन एथलीट एलिसिया श्मिट को दुनिया की सबसे खूबसूरत युवा एथलीट बताया जा रहा है. इन दिनों एलिसिया सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं  इंटरनेट पर उन्होंने अपने मेडल्स या रेस से नहीं बल्कि अपनी हॉट तस्वीरों के ज़रिए सनसनी मचा रखी है.

View this post on Instagram

Be as wild as you can as long as you can😼

A post shared by ᗩlica Ѕchmidt (@alicasmd) on

जर्मनी की रहनेवाली एलिसिया श्मिट अंडर 20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत चुकी हैं और वो फिलहाल साल 2020 में टोक्यों में होनेवाले ओलंपिक की तैयारी में जुटी हुई हैं.

आपको बता दें कि एलिसिया ने बीच के किनारे बिकनी पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे उनके चाहनेवालों ने काफी पसंद किया और फैंस ने कमेंट के ज़रिए उन्हें सबसे कामुक और हॉट एथलीट बताया.

एक एथलीट होने के साथ ही एलिसिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 40 हज़ार से भी ज्यादा फालोवर्स हैं.

एलिसिया अक्सर अपने फालोवर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उन तस्वीरों पर हजारों की तादात में फैन्स लाइक और कमेंट करते हैं.

=>
loading...

Check Also

OMG !! इस स्कूल की टीचर बिकनी पहन लेती है क्लास, कुछ इस तरह देती हैं शिक्षा…

Loading... Loading... स्‍कूल में हमेशा एक शिक्षक सभ्य तरीके से आता है ताकि वो बच्चों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com