Monday , June 1 2020
Home / प्रदेश जागरण / पीएम मोदी की रैली के पास पकौड़े बेच रहे थे 12 छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया

पीएम मोदी की रैली के पास पकौड़े बेच रहे थे 12 छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में पीएम मोदी की रैली से पहले एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल जिस समय यहां पीएम मोदी की रैली आजोयित की जानी थी, उसी दौरान रैली स्थल के पास ही कुछ छात्र पकौड़ा बेच रहे थे, जिन्हें वहां की स्थानीय पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि उन छात्रों को रैली खत्म होने के बाद रिहा भी कर दिया गया। यह मामला उस दौरान हुआ है, जब यहां से भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में पीएम मोदी की एक रैली आयोजित की गई थी।

वहीं इस हरकत को लेकर हिरासत में लिए गए 12 छात्रों का कहना है कि ‘हम यहां पकौड़ा योजना के तहत हमें नए रोजगार देने के लिए मोदी जी का स्वागत करने के लिए आए हैं। हम मोदीजी की रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं, जिससे उन्हें भी पता लगे कि शिक्षित युवा के लिए पकौड़ा बेचना कितना महान काम है।’ बताते चलें कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर आगामी सातवें चरण में 19 मई को मतदान होना है और उससे पहले ही सभी पार्टियां अपने चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं।

वहीं चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में पीएम मोदी की रैली के पास ही मंगलवार को यह मामला देखने को मिला है। सभी 12 छात्र यहां पर अपनी इंजीनियरिंग डिग्री, पीएम नरेंद्र मोदी, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में उन छात्रों को वहां से हटाया और हिरासत में ले लिया। यहां की लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी किरण खेर, कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

प्रियंका गांधी ने शेयर किया कोरोना मरीजों का वीडियो, बुरे हाल की दिखाई हकीकत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को लगातार घेरती नज़र …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com