Home / दुनिया जागरण / क्रेजी स्‍टंट यहाँ NUDE होने से मिलता है 6 करोड़ का इनाम, ये है असल वजह….

क्रेजी स्‍टंट यहाँ NUDE होने से मिलता है 6 करोड़ का इनाम, ये है असल वजह….

आपने दुनिया में कई लोगों के अजीबोगरीब शौक सुने होंगे। लोगों की सोना पहनने का हॉक होता है तो कई लोगों को बेशुमार सहूलत लुटाने का। किसी ने अपने प्‍लेन में करोड़ों का गोल्‍ड का इंटीरियर करवाया है तो किसी के पास करोड़ों की पेंटिंग का कलेक्‍शन है।

आपको बता दें कि इस सबसे आगे एक अरबपति ऐसा है जिसने एक स्‍टंट के लिए लाखों डॉलर का ईनाम रखा है। पहली बार खबर को सुनने में तो आपका भी मन करेगा कि आप भी ये स्‍टंट कर लें लेकिन जब आप बात की तह तक पहुंचेंगें तो आपका भी मन डगमगा जाएगा। तो चलिए जानते हैं इस अरबपति के अजीबोगरीब स्‍टंट के बारे में..

न्यूड होने पर ईनाम

ब्रिटेन के निर्देशक, एक्‍टर और व्‍यापारी अल्‍कीओ डेविड ने अपनी कंपनी को प्रमोट करने का एक अजीब ही तरीका निकाला है। अपनी वेबसाइट को पॉपुलर करने के लिए एक क्रेजी स्‍टंट के लिए उन्‍होंनो हजारों पाउंड का ईनाम रखा है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की रैली में न्‍यूड दौड़ने पर उन्‍होंने 10 लाख का ईनाम भी रखा था। डेविड की नेटवर्थ इनकम 1.6 अरब डॉलर है।

न्यूड होने पर अब जो उन्‍होंने स्‍टंट रखा है वो वाकई में गजब है। उनके मुताबिक जो शख्‍स लाइव शो में न्‍यूड होकर हिस्‍सा लेगा उसे वो 6 करोड़ का ईनाम देंगें। मतलब कि पूरी दुनिया के सामने कपड़े उतारने पर आपको 6 करोड़ जितनी बड़ी रकम से बेइज्‍जत या बाइज्‍जत किया जाएगा, खैर ये तो आपकी सोच पर निर्भर करता है कि आप ऐसे काम को सम्‍मान समझते हैं या अपमान।

=>
loading...

Check Also

पकिस्तान : तेल टैंकर और बस की आमने सामने हुई टक्कर, 18 यात्रियों की हुई मौत 35 घायलों

सावधानी हटी दुर्घटना घटी ये स्लोगन तो आज हर किसी ने सुना ही होगा। दरअसल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com