Home / एक्सक्लूसिव / महिला जागरण / OMG !! इस गावं में खतरनाक तरह से किया जाता है नई दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट…

OMG !! इस गावं में खतरनाक तरह से किया जाता है नई दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट…

हमारे देश आज भी परंपरा के नाम पर कई ऐसे रिवाज निभाए जाते हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. हम आपको आज एक ऐसे ही रिवाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

हम बात कर रहे हैं कंजरभाट समुदाय द्वारा निभाई  जाने वाली एक परंपरा की जिसके बारे में सुनकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस समुदाय ने शादी करना लड़को के लिए भले ही ख़ुशी की बात हो लेकिन लड़कियों के लिए ये बहुत ज्यादा दुःख की बात होती है.

सुहागरात के दौरान किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

इस समुदाय में सुहागरात के दौरान लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट किया जाता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस गांव के सरपंच सहित बाकि के सभी लोग नवविवाहितों के कमरे के बाहर बैठकर इंतजार करते हैं. जी हाँ… यहां के लोग कपल के निजी समय में भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ते हैं.

हैरानी वाली बात तो ये भी है कि जब भी कंजरभाट समुदाय में किसी की शादी होती है तो कपल्स की बेड पर सफ़ेद चादर बिछा दी जाती है. ऐसा इसलिए ताकि सेक्स के दौरान जो खून निकलता है उसका दाग आसानी से चादर पर दिख जाए.

फिर सुबह होते ही लोग लड़के के कमरे में जाकर देखते हैं और फिर ये तय करते हैं कि लड़की वर्जिन है या नहीं. अगर ऐसे में लड़की वर्जिन नहीं निकलती तो लोग फिर गांव के लोग उसके साथ जानवरो की तरह व्यव्हार करते हैं.

Loading...

Check Also

बिल्ली के TIKTOK ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लाखों बार देखा गया VIDEO

इन दिनों ‘टिक टॉक’ वीडियो का दौर है, बच्चे, बूढ़े, लड़का, लड़की सभी टिक टॉक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com