Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / फैशन / सर्दी में साड़ी पहनने के हैं कई तरीके, ऐसे दिखेंगी गौर्जियस…

सर्दी में साड़ी पहनने के हैं कई तरीके, ऐसे दिखेंगी गौर्जियस…

सर्दी के दिनों में सभी गर्म कपडे पहनना पसंद करते हैं  जिससे ठंड ना लगे. ऐसे में आप ये भी चाहते हैं कि आपका लुक बहुत ही स्टाइलिश दिखाई दे. खासकर शादी पार्टी में जाना हो तो लड़कियां ठण्ड लगने के बाद भी आप स्वेटर पहनना पसंद नहीं करते.

ऐसे में आप साड़ी पहनते हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना पड़ता है. ऐसे में कुछ तरीके होते हैं, जिन्हें अपनाने के बाद आपको साड़ी में भी सर्दियों में ठंड नहीं लगेगी.

इसके लिए ट्रेंडी साड़ी या लहंगे के साथ उसका ब्लाउज़ सबसे ज़्यादा मायने रखता है. लेकिन सर्दियों में डीप नेक, स्लीवलेस और होल्टर नेक ब्लाउज़ या सूट्स पहनने से पहले कई बार सोचना पड़ता है.  

लैगिंग्स 

पेटीकोट की जगह आप साड़ी के नीचे गर्म लैगिंग्स या पैंट पहन सकती हैं. ऐसा करने में असहज महसूस करें तो आप पेटीकोट के नीचे ही गर्म पैंट पहन लें, ये आपके शरीर की गर्माहट बनाए रखेगा.

वेलवेट ब्लाउज़ 

रिच सिल्क और वेलवेट पहनने के लिए सर्दियां बिल्कुल सही सीज़न है. आप नेट साड़ी पहनें या फिर जॉर्जेट साड़ी, वेलवेट ब्लाउज़ सबके साथ अच्छा लगेगा. फुल-स्लीव्ज़ का एम्ब्रॉइडरी वाला वेलवेट ब्लाउज़ न सिर्फ आपकी साड़ी बल्कि लहंगे पर भी बहुत खूबसूरत लगेगा.

वेलवेट जैकेट 

विंटर वेडिंग के लिए बेस्ट है जैकेट स्लाइल ब्लाउज़. ये आपको सर्दियों में गरम रखता है और एलिगेंट लुक भी देता है. इसके लिए आप शॉर्ट बॉडिस स्टाइल जैकेट या लम्बी जैकेट पहन सकती हैं. इसे साड़ी, लहंगा, अनारकली सूट या पेंसिल पैंट सभी पर पहना जा सकता है. अगर आपकी पियर शेप बॉडी है तो लॉग जैकेट पहनें. अगर आप लंबी हैं तो पेंसिल पैंट के साथ नी-लेंथ बटन्ड वेलवेट जैकेट पहनें.

स्वेटर

ब्लाउज की जगह आप छोटे स्वेटर भी पहन सकते हैं. आजकल क्रॉप टॉप की तरह गर्म क्रॉप स्वेटर भी बाजार में उपलब्ध हैं. फिटिंग वाला छोटा स्वेटर खरीदकर आप उससे ब्लाउज का काम ले सकती हैं.

Loading...

Check Also

बीयर पीने वालों के लिए हैप्पी न्यूज़, इस तरह करतें हैं बियर का इस्तेमाल तो बन जाती है दवा

आपको जानकर हैरानी होगी पर यह सही है की बीयर आपके बालों के लिए एक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com