Home / मनोरंजन / टीवी / Video:कपिल शर्मा शो में हुई नए मेहमान की एंट्री,जानिए कौन है

Video:कपिल शर्मा शो में हुई नए मेहमान की एंट्री,जानिए कौन है

एंटरटेनमेंट|

कॉमेडियन कपिल शर्मा हर बार अपने दर्शकों को गुदगुदाने के लिए अपने फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा के शो से एक नया सदस्य जुड़ा है, जो दर्शकों को हंसाने के लिए बिल्कुल तैयार है. दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने शो के दौरान की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा है, ‘उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब, उम्मीद करता हूं कि शो में आपको ये नया कैरेक्टर पसंद आएगा.’ कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

https://platform.twitter.com/widgets.js
‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा ये नया सदस्य कोई और नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं, जो अब शो में ‘उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब’ का किरदार निभाते नजर आएंगे. जिसको लेकर अभी से फैन्स में एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल अपने अंदाज से दर्शको को हंसी से लोट पोट कर रहे हैं. कपिल इस वीडियो में ‘देखते-देखते’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही वो इस गाने पर डांस भी कर रहे हैं.

https://platform.twitter.com/widgets.js
बता दें ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में कोई दूसरा किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले भी वो कई किरदार निभा चुके हैं. जिनमें उनका सबसे फेमस किरदार था ‘राजेश अरोड़ा’ अपने इस किरदार में कपिल हमेशा फैन्स को खूब हंसाते थे. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा  का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी के रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा , कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. इस हफ्ते भी कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Check Also

टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो…

साल 1986 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टॉप गन’ हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फेमस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com