Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्ट्रेस ने किया खुलासा, ये स्टार शादी के बाद भी बनाना चाहतें थे रिलेशन..

कहतें हैं प्यार तो सिर्फ प्यार होता है इसपर किसी का जोर नहीं. चाहे ये किसी रजा से हो या किसी रंक से. लेकिन आज हम बात कर रहें हैं टीवी स्टार्स के प्यार की. वो भगवान के रोल में नज़र आने वाले मृणाल जैन को तो आप जानतें ही होंगे मृणाल ने एकता कपूर के शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ में कृष्ण का रोल निभाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी के इस कृष्ण की लव लाइफ बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. वे शादीशुदा होने के बावजूद एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा इसी साल जून में किया था.

शादी के बार भी नहीं छोड़ा प्यार को 

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वे हैं वर्षा भगवानी, जो मृणाल के प्यार में इस कदर डूब चुकी थीं कि उनकी शादी के बाद भी उन्हें पाना चाहती थीं. 2016 में दोनों के अफेयर की खूब चर्चा रही थी. इस दौरान उन्होंने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी.

वर्षा मृणाल की लव स्टोरी

जून 2017 में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में वर्षा ने अपनी और मृणाल की लव स्टोरी के बारे में खास बातें शेयर की थीं. उनका कहना था कि मृणाल ने उन्हें धोखे में रखा था. बकौल वर्षा, मैंने मृणाल को एक साल तक डेट किया. वह अपनी वाइफ को तलाक देने वाला था. मैं अब भी उससे बहुत प्यार करती हूं और कभी उसे भूल नहीं सकती.

शुरू हुआ मृणाल और वर्षा प्यार 

वर्षा और हमारी पहली मुलाक़ात एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद हमने फेसबुक पर बात करना शुरू किया और नंबर भी एक्सचेंज कर लिए. इसके बाद बातों मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और दोस्ती प्यार में बदल गई. जब वर्षा से पूछा गया कि उन्हें एक शादीशुदा शख्स से कैसे प्यार हुआ तो उन्होंने कहा, प्यार तो हो जाता है. इसके लिए किसी प्लानिंग की जरूरत नहीं होती. मैं शादीशुदा नहीं थी, लेकिन मैंने जो चाहा वो किया. वह शादीशुदा था, उसे सोचना चाहिए था.

मृणाल ने नहीं दिया पत्नी को तलाक

वर्षा की मानें तो मृणाल के घरवालों ने उनकी शादी जबरदस्ती स्वीटी से कराई थी. वर्षा ने इंटरव्यू में कहा था, वह मुझे बेवकूफ बना रहा था. उसने मुझसे कहा था कि उसकी पत्नी के छोटे भाई की शादी होने वाली है. इससे पहले वह उसे तलाक नहीं दे सकता. उसने यह भी कहा था कि स्वीटी के घर में पहले से ही एक बहन तलाक लेकर बैठी है. अगर वह स्वीटी को तलाक देगा तो उसके पूरे परिवार पर बुरा प्रभाव पड़ेगा.

मृणाल ने रोते हुए कहा

वर्षा कहती हैं, वह मेरी बाहों में आकर रोने लगा और बोला कि स्वीटी से खुश नहीं है. इसके तुरंत बाद उसने मुझसे फिजिकल रिलेशन बनाने की बात कही. मैंने कहा कि पहले स्वीटी को छोड़ दो, फिर मुझसे फिजिकल रिलेशन की बात करना. मैंने वे मैसेज स्वीटी और एक्टर अंगद हसीजा को दिए और बात जंगल की आग की तरह फ़ैल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.