Home / कारोबार / MOTOROLA ONE POWER पर भारी डिस्काउंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

MOTOROLA ONE POWER पर भारी डिस्काउंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पिछले वर्ष सितंबर में Motorola One Power को लॉन्च किया गया था. लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 15,999 रुपये थी. इसके बाद मार्केट में कॉम्पेटिशन को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की थी. जिसके बाद इस फोन को 14,999 रुपये में खरीदा जा रहा है.

अब इसकी कीमत को एक बार फिर कम किया गया है. हालांकि, यह कटौती आधिकारिक है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से इस फोन को कम कीमत में खरीद सकते है.

Motorola One Power

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Motorola One Power की कीमत को 2,000 रुपये कम किया गया है. यानी इस फोन को अब 14,999 रुपये के बजाय 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है. इसके अलावा कुछ ऑफर्स भी लिस्टेड हैं. फोन को 12,100 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाता है. तो उसे यह फोन मात्र 899 रुपये में मिल सकता है. वहीं, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. नो कॉस्ट ईएमआई के तहत फोन को खरीदा जा सकता है.

Loading...

अगर बात करें Motorola One Power के फीचर्स के बारें मे तो यह स्मार्टफोन P2i वॉटर-रेपलेंट नेनोकोटिंग के साथ आता है. यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है. इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी मैक्स विजन पैनल दिया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है.इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 5000 एमएएच की बैटरी फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने उपलब्ध कराई है.

Loading...

Check Also

निर्मला सीतारमण ने बताया, धनकुबेरों पर क्यों लगाया टैक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले बजट में ही देश के अति समृद्ध लोगों पर अतिरिक्त कर लगाने वाली वि;त्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को बताया कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया? चेन्नई के नागरथर चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल बिजनेस कान्फ्रेंस का उद्घाटन करते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि अमीर लोगों पर लगाया गया कर उनसे एक छोटी-सी उम्मीद है, जिससे उनके द्वारा देश के गरीबों की थोड़ी और मदद हो सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com