Saturday , February 29 2020
Home / फेस्टिवल / कल MOTHERS DAY पर अपनी माँ को ऐसे फील कराएं स्पेशल…

कल MOTHERS DAY पर अपनी माँ को ऐसे फील कराएं स्पेशल…

मदर्स डे के मौके पर मां को स्पेशल फील कराने के लिए आपने जरूर कुछ न कुछ सोच रखा होगा और अगर अभी तक नहीं सोचा है तो चिंता की कोई बात नहीं.

माँ का खास दिन 12 मई को आने वाला है और गर अब तक कुछ नहीं सोचा है तो जल्दी ही सोच लें. माँ के लिए कुछ खास करना ही आपके लिए आप कुछ करना चाहते हैं तो आपको बता दें. जानिए 

एक प्यार भरी झप्पी

मां के आंख खोलते ही उनके पास जाएं और उन्हें प्यार से बांहों में भरकर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ मदर्स डे विश करें. यकीन मानें सुबह-सुबह आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखना उनके लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होगी.

आज मम्मी को दे दें छुट्टी

बाहर जाने से पहले आप हड़बड़ी में पूरा घर फैला देते होंगे लेकिन वापस आते होंगे तो हर सामान अपनी जगह ही मिलता होगा. पर आज के दिन कुछ अलग कीजिए. आज के दिन तो कम से कम अपनी मां को काम से छुट्टी दे दीजिए. अपने कमरे को खुद ही ठीक करके जाइए ताकि उन्हें भी आराम मिले. यकीन कीजिए आपका कमरा देखकर वो खुद ही इमोशनल हो जाएंगी.

मां को खुद खाना बनाकर दें ट्रीट

रोज तो आपकी मां ही आपको खाना बनाकर खिलाती होंगी. आज कोशि‍श कीजिए कि उन्हें किचन में जाने का मौका न दें. भरोसा कीजिए आप जो भी अपने हाथ से बनाकर उन्हें खिलाएंगे वो उन्हें जरूर पसंद आएगा.

मम्मी के लिए कुछ गिफ्ट भी खरीद लें

मां को कुछ ऐसा उपहार दें जिसे देखकर उन्हें ये पता चले कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. यादों के गलियारे की कुछ पुरानी तस्वीरें फ्रेम कराकर देना भी एक अच्छा आइडिया रहेगा. आप उन्हें उनके पसंदीदा गानों की एक सीडी भी दे सकते हैं.

कहीं बाहर घूमने जाएं

आज के दिन उन्हें उनकी पसंदीदा जगह घुमाने के लिए ले जाएं. एक दिन का ही सही लेकिन ये ब्रेक उन्हें हमेशा याद रहेगा. 

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

जानिए क्या होता है होलाष्टक, आखिर क्यों नहीं होते 8 दिन तक शुभ काम

इस वर्ष 9 मार्च को होली है। होली तिथि की गिनती होलाष्टक के आधार पर …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com