Breaking News
Home / राजनीति / उपसभापति के बाद मोदी ने की ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी….

उपसभापति के बाद मोदी ने की ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी….

राज्यसभा के सभापति एम वैंकेया नायडू ने उच्च सदन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल की एक टिप्पणी को ‘आपत्तिजनक’ पाए जाने पर आज सदन की कार्यवाही से निकाल दिया।

आपको बता दें, सदन के सदस्य हरिवंश को कल उपसभापति चुने जाने के बाद उन्हें बधाई देते समय मोदी के संदेश में की गई एक टिप्पणी को नायडू ने आज कार्यवाही से हटाने का फैसला किया।

उन्होंने कहा राज्यसभा सचिवालय के अनुसार, उपसभापति पद के चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार बी के हरिप्रसाद के बारे में की गयी टिप्पणी को आपत्तिजनक बताने वाली एक शिकायत पर सभापति ने यह फैसला किया।

Loading...

 नायडू ने सदन की कार्यवाही से हटाया गया

केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले द्वारा भी हरिप्रसाद के बारे में की गयी एक टिप्पणी को नायडू ने सदन की कार्यवाही से हटा दिया। बता दें कि प्रधानमंत्री ने हरिवंश की जीत के बाद कहा था कि सिंह कलम के धनी हैं। 

वह पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के करीबी रहे हैं, हम हम सब हरि भरोसे है। इसके बाद उन्होंने बीके हरिप्रसाद पर टिप्पणी करते हुए ​कहा कि दूसरी तरफ बीके थे, बीके हरि, कोई न बीके। हरिवंश के सामने कोई ‘बिके’ नहीं।

Loading...

आपको बता दें, सदन में राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा ने इस पर आपत्ति जताई। उन्होंने इस टिप्पणी के खिलाफ पॉइंट ऑफ ऑर्डर भी उठाया था। 

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव 2019: UP में गठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा, जाने किसे कितनी सीटें मिलीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच लोकसभा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com