Home / लाइफस्टाइल / 18+ / जेंट्स मसाज पार्लर की हाकीक़त जान उड़ जायेंगे होश…कुछ ऐसी है हकीकत…

जेंट्स मसाज पार्लर की हाकीक़त जान उड़ जायेंगे होश…कुछ ऐसी है हकीकत…

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई थकान से भरा हुआ होता है. इसके लिए उसे थोड़ा रिलैक्स चाहिए होता है जिओ उसे आसानी से नहीं मिलता. 

यानि अगर आप अपनी बॉडी की मसाज कराते हैं तो आपको काफी रिलैक्स मिलता हैं और आप चैन की नींद सोते हैं. इसका एक जरिया बनने लगे हैं चमचमाते और रंगबिरंगे पार्लर.

जी हाँ, आजकल ऐसे कई जैंट्स पार्लर है जिनमे मसाज के साथ कई और सेवाएं भी दी जाती हैं. इनमें मसाज से जुडी कई सेवाएं दी गई हैं. जिसक जैसा काम उसका उतना दाम. आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

खुद की हमशक्ल देख हैरान रह गई अनुष्का, ट्वीट कर कही ये बात…

गेंट्स मसाज पार्लर

आपको बता दें, जैंट्स पार्लरों में ग्राहकों से मनमाने दाम वसूले जाते हैं. शेव बनवाने की फीस 5 सौ से एक हजार रुपए तक है. फेस मसाज कराना है, तो एक हजार से 2 हजार रुपए तक ढीले करने होंगे. हाफ बौडी मसाज के लिए 3 हजार से 5 हजार रुपए देने पड़ेंगे और फुल बौडी मसाज के तो कोई फिक्स दाम नहीं हैं.

कुछ साल पहले तक मसाज पार्लरों में नेपाली और बंगलादेशी लड़कियों की भरमार थी, पर अब उन की तादाद कम हुई है. बिहार और उत्तर प्रदेश की लड़कियां अब उन में काम कर रही हैं. इन में ज्यादातर गरीब घरों की लड़कियां ही होती हैं, जो पेट की आग बुझाने के लिए यह धंधा करने को मजबूर हैं.

Loading...

Check Also

बारिश के मौसम में पिम्पल कम कर रहें हैं ब्यूटी, अपनाए ये गजब के होम मेड टिप्स

बरसात के मौसम में व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य और शरीर की सफाई का बहुत ध्यान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com