Home / प्रदेश जागरण / कांग्रेस नेता अय्यर ने दी पत्रकार को धमकी, बोले- मैं तुमको मार दूंगा

कांग्रेस नेता अय्यर ने दी पत्रकार को धमकी, बोले- मैं तुमको मार दूंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अक्सर ही विवादित बयान देते रहते हैं। वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कुछ दिन पहले पीएम मोदी को नीच कहते हुए एक बयान दिया था और उसके बाद बीते मंगलवार को उन्होंने अपने उस बयान को सही भी ठहराया है। मंगलवार को अय्यर ने एक लेख के जरिए पीएम मोदी को अपने नीच वाले बयान को सही ठहराया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि 23 मई को भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी। जिस पर बवाल छिड़ा हुआ था। वहीं अब इसके बाद अय्यर एक पत्रकार को मारने की धमकी देकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इसी दिन उन्होंने अपना आपा खोते हुए एक पत्रकार को मारने की धमकी दी थी। अय्यर ने बीते मंगलवार को अपने लेख के सिलसिले में पंजाब सरकार के गेस्ट हाउस में टीवी रिपोर्टरों से मुकालात की थी।

इसी गेस्ट हाउस में अय्यर अपना आपा खो बैठे और जब पत्रकारों ने उनसे उनके उस लेख के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को नीच वाले बयान को सही ठहराया था। इसी सवाल के जवाब में वह अपना आपा खो बैठे और पत्रकार से सामने अपनी मुट्ठी हिलाते हुए माइक्रोफोन खींच लिया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “आई विल हिट यू (मैं आपको मार दूंगा)।”

यही नहीं अय्यर ने मीडिया पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि वह उन्हीं चुनिंदा बयानों को प्रचारित करता है, जो उसे सूट करता है। उनका आशय निहितार्थ निकाले जाने से था। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अय्यर ने पत्रकार से माफी भी मांग ली थी लेकिन उन्होंने अपनी नाराजगी दिखाना जारी रखा। बताते चलें कि उन्होंने अपने 7 दिसंबर 2017 को लिखे गए एक लेख के जरिए मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहा था।

Loading...

Check Also

एडवोकेट संगीता सिंह होंगी लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी

      लखनऊ में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में उपचुनाव संचालन समिति …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com