Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / दो परिवारों को बंधक बनाकर पड़ी लाखों की डकैती

दो परिवारों को बंधक बनाकर पड़ी लाखों की डकैती

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।
  • जवाहरपुर गांव में मंगलवार की रात बदमाशों ने दो घरों के परिजनों को बंधक बनाते हुए हजारों रुपए की नगदी जेवर पर हाथ साफ कर लिया। परिजनों ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाश एक 15 वर्षीय किशोरी को जबरन अपने साथ ले गए और जंगल के बीच रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए।
  • घटना रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है। पीड़ितों की सूचना पर पहुंचे मैलानी एसओ, डायल हंड्रेड की टीम बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी। 
  • जानकारी के अनुसार मैलानी थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव में हरिश्चंद्र तथा श्याम नारायण के घरों में करीब 5 बदमाश अपने आप को पुलिस बताते हुए घुसे। जहां पर सबसे पहले नकाबपोश बदमाशों ने सो रहे परिजनों को असलहे के बल पर बंधक बनाकर घंटों लूटपाट की।
  • इतना ही नहीं बदमाशों के लूट का विरोध करने पर श्याम नारायण की पुत्री कीर्ति को अपने साथ जंगल में ले गए और बीच रास्ते छोड़कर फरार हो गए बता दें कि श्यामनारायण के घर से नकाबपोश बदमाश 6 हजार रुपये की नगदी 3 जोड़ी पायल एक अंगूठी, सोने की चैन, 3 जोड़ी कान के झाले, मंगलसूत्र, 2 जोड़ी सोने के टॉप्स के साथ साथ बदमाश 3 दिनों के बाद पुनः डकैती करने की व लड़की को अगवा करने की धमकी देते हुए भाग निकले। इससे पहले बदमाश पड़ोस के ही रहने वाले हरीश चंद्र पुत्र मुहूर्त के घर में भी जमकर तांडव काटा।
  • उसके बाद परिजनों को बंधक बनाते हुए 4 हजार की नगदी सोने की नथनी, मंगलसूत्र व कान के टप्स लेकर मैलानी खुटार रोड पर फरार हो गए। पीड़ित परिजनों के मुताबिक बदमाश 3 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे।
  • घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने डायल हंड्रेड को डकैती की सूचना दी। सूचना के करीब डेढ़ घंटे बाद डायल हंड्रेड की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पीड़ितों ने  पुलिस को तहरीर दी है।
=>
loading...

Check Also

थारु छात्राओं के पास बरामद हुई गुम हुई पांच वर्षीय बच्ची

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर खीरी। एक पांच वर्षीय बच्ची बुधवार की देर शाम अचानक गुम हो गई। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com