Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

LIVE भारत vs बांग्लादेश: भुवी ने हसन को किया बोल्ड, बांग्लादेश को लगा 7वां झटका

12_02_2017-indian-test-team_virat_kohli_hyderabad_bangladeshनई दिल्ली। हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एकलौते टेस्ट मैच में चौथे दिन का खेल जारी है। भारत के 687 रनों के जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 332 रन बना लिए हैं। मुशफिकुर रहीम (84) और तइजुल इस्लाम (06) रन बनाकर खेल रहे हैं। चौथे दिन की चौथी गेंद पर भुवी ने लिया विकेट चौथे दिन के पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर भुवनेश्वर ने अर्धशतक जमा चुके मेहदी हसन (51) को बोल्ड कर दिया।

बांग्लादेश की टीम अपनी तीसरे दिन के स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाई थी कि उन्हें सातवां धटका लग गया । जडेजा ने लिया शब्बीर का विकेट रविंद्र जडेजा ने शब्बीर रहमान (16) को एलबीडब्ल्यू आउट कर बांग्लादेश को छठा झटका दे दिया। इससे पहले शाकिब उल हसन को अश्विन ने उमेश यादव के हाथों कैच आउट करवाया। शाकिब ने 102 गेंदों पर 14 चौके और 2 छक्कों के साथ 82 रन बनाए। उमेश-इशांत को मिली शुरुआती सफलताएं इशांत शर्मा ने महमूदुल्ला (28) को पगबाधा आउट कर भारत को चौथी सफलता दिलाई। अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया था, लेकिन उन्होंने रिव्यू लेना ठीक समझा। हालांकि, रिव्यू में भी उन्हें आउट करार दिया गया।

इससे पहले, उमेश यादव ने मोमिनुल हक (12) को आउट कर बांग्लादेश को तीसरा झटका दिया। वहीं, तमीम इकबाल रन आउट हुए। भुवनेश्वर की गेंद पर मोमिनुल हक ने शॉट खेला और एक रन पूरा कर लिया लेकिन दूसरा रन लेने की कोशिश में दोनों बल्लेबाज़ों के बीच तालमेल में गड़बड़ी हो गई और उमेश यादव ने गेंद को भुवनेश्वर को थमा दी और भुवी ने गेंद को स्टंप्स पर मारने में कोई गलती नहीं की और भारत को मिली दूसरी सफलता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.