Breaking News
Home / कारोबार / LAMBORGHINI HURACAN EVO भारत में हुई Launch, ये है खासियत…

LAMBORGHINI HURACAN EVO भारत में हुई Launch, ये है खासियत…

अपने ग्राहकों के इंतजार को खत्म करते हुए इटेलियन सुपरकार निर्माता कंपनी लैम्बोर्गिनी ने भारतीय बाजार में Huracan Evo कार को पेश कर दिया है. बता दें कि Huracan Evo में नया फ्रंट बंपर दिया गया है और यह कार टॉप स्पीड 323.5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से दौड़ती है.

बता दें कि इसे कंपनी ने फेसलिफ्ट वर्जन के तौर पर लांच किया है और इसमें पहले से बेहतर स्टाइल, पावर और एरो डायनामिक डिजाइन आपको मिलेगा. कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम कीमत 3.7 करोड़ रुपए है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

LAMBORGHINI HURACAN EVO

इंजन की बात की जाए तो 5.2 नैचुरली-एस्पिरेटेड V10 इंजन इसमें मिलेगा और यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 630bhp की पावर और 6,500 आरपीएम पर 600Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह गाड़ी तूफान रफ़्तार के साथ दौड़ती है. महज 2.9 सेकंड में ही यह गाड़ी 0-100 kmph की रफ्तार पकड़ लेती है. जबकि 9 सेकेंड में यह गाड़ी  0-200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने लगती है. 

रियर-व्हील स्टीयरिंग और चारों पहियों पर टॉर्क वेक्टॉरिंग सिस्टम कंपनी ने मुहैया कराया है. जबकि इसमें आपको मल्टी-फिंगर गेस्चर कंट्रोल भी मिलेगा. साथ ही रियर में चौड़ा, खुला, नेकेड डिजाइन दिया गया है, जोकि रेस-कार में भी मिलता है. 

Loading...

Check Also

GOOGLE PIXEL 3 में आया कमाल का फीचर, kiss करते ही होता है एक्टिव

अपने जबरदस्त कैमरे के लिए गूगल पिक्सल स्मार्टफोन जाना जाता है. अब कंपनी ने अपने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com