Lakhimpur:चोरी की कार सहित तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Lakhimpur/Dev Srivastava:चुनाव के मद्देनजर खीरी पुलिस द्वारा शहर के एलआरपी चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस अभियान में पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा। इन बदमाशों के पास से दो असलहे व चोरी की स्विफ्ट वीडीआई कार बरामद हुई।

0123
 जानकारी के अनुसार खीरी पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा के नेतृत्व में आठ बजे से 12 बजे तक चेकिंग अभियान में जुटी थीं। इसी दौरान रात्रि करीब 10:45 पर एक स्विफ्ट वीडीआई कार संख्या यूपी 14 सीजे-7085 वहां से तेज रफ्तार से निकली। संदेह के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उनका पीछा किया गया। पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड फायर किए। बदमाशों से हुई इस मुठभेड़ के बाद खीरी पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिसमें दो सगे भाई नावेद व परवेज उर्फ सन्नी पुत्रगण रईस निवासी खपरैल बाजार कोतवाली सदर व मुकेश श्रीवास्तव निवासी मोहल्ला निर्मल नगर कोतवाली सदर शामिल हैं। पुलिस में नावेद व परवेज के पास से एक-एक तमंचा बरामद किया।

कार पर था बाइक का नम्बर

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश बहुत ही शातिर थे। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस कार पर वह सवार थे उस पर पड़ा नंबर एक बाइक का था। पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ। सीओ निर्मल कुमार विष्ट में बताया कि कार की चेचिस के नंबर को आधार बनाकर पुलिस कार स्वामी को तलाश रही है। वहीं उस बाइक की भी तलाश की जा रही जिसका नम्बर कार पर पड़ा था।

Team Pradesh Jagran

Please Visit:http://pradeshjagran.com/ Like Us: https://www.facebook.com/JagranPradesh/ Twitter: https://twitter.com/Pradesh_Jagran YouTube: https://www.youtube.com/channel/UCrX8RPUMtX1P1D5xCBccKzg

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *