Home / दुनिया जागरण / क्यों सोशल मीडिया पर बांधे जा रहें इनकी तारीफों के पुल, देखें VIDEO

क्यों सोशल मीडिया पर बांधे जा रहें इनकी तारीफों के पुल, देखें VIDEO

Loading...

दुनिया में भिन्न-भिन्न भाषाओं के लोग रहते हैं जिनके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. सभी के धर्म अलग होते हैं , भाषा अलग होती है. 

जाती अलग होती है, परम्परा अलग होती है और रीति-रिवाज भी अलग होते हैं. ऐसे में बहुत कम ऐसे लोग होते हैं जो अपनी भाषा के साथ दूसरी भाषा भी बोल लेते हैं.

जी हाँ, दूसरी भाषा को बोलने के लिए कई बार ट्रेनिंग लेनी पड़ती है लेकिन आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने ट्रेनिंग नहीं ली लेकिन फिर भी वह दूसरी भाषा केवल बोलती ही नहीं बल्कि उस भाषा के गाने भी गाती हैं.

दुनिया में अलग अलग भाषा

जी हम बात कर रहे हैं एक चीनी लड़की की जो तमिल भाषा न केवल बोल लेती है बल्कि उस भाषा के गाने भी गाती है. जी हाँ, हम जानते हैं कि आप हमारी बातों पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन हम सच कह रहे हैं. 

दरअसल इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. लड़की की तमिल भाषा को सुनकर ट्विटर पर उसकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं लोग लगातार लड़की की तारीफें कर रहे हैं और लगातार उसे चीयरअप करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस लड़की का वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने सोशल साइट पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. यह चीनी लड़की तमिल भाषा में पहले तो ‘द ग्रेट वॉल ऑफ चाइना’ के बारे में बात करती है और उसके बाद मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. 

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव परिणाम: दुनिया के दिग्गज नेताओं ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई,पढ़िए किसने क्या कहा

नई दिल्ली| आज लोकसभा चुनाओं के परिणाम जैसे ही पीएम मोदी के पक्ष में ए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com