Home / लाइफस्टाइल / 18+ / Facts: जानिए सेक्स से जुडी कुछ रोचक बातें,पढ़कर हो जायेंगे हैरान

Facts: जानिए सेक्स से जुडी कुछ रोचक बातें,पढ़कर हो जायेंगे हैरान

18+ डेस्क|

आज के समय में सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिस पर हर कोई बात करना चाहता है, लेकिन वह करता नहीं है. ये एक ऐसा विषय है जिस पर आए दिन रिसर्च और स्टडीज़ से नए-नए खुलासे होते रहते हैं. इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए सेक्स से जुड़े 10 रोचक फैट्स लाए है, तो चलिए जानते हैं इनके बारे में…

Loading...

  1. 1912 में हुई एक रिसर्च की माने तो, Male Penguins हमेशा आपस में ही सेक्स करते हैं. इसके अलावा वो मरे हुए और अनिच्छुक (Unwilling) Female Penguins के साथ भी सेक्स किया करते हैं.
  2. ख़ास बात यह है कि सेक्स प्रभावी ढंग से सिर दर्द को भी काफी कम करता है और इसलिए कुछ लोग अपने सिर के दर्द से छुटकारा पाने के लिए भी सेक्स किया करते हैं. महिलाओं को इसमें काफी फायदा होता है. 
  3. एक तथ्य यह भी प्रचलित है कि प्राचीन समय में हमारे पूर्वज (Bonobos) एक-दूसरे से मिलते वक़्त स्वागतार्थ आपस में सेक्स किया करते थे.
  4. Ronda Rousey, जो कि मार्शल आर्ट में मास्टर है, उनका कहना है कि ‘किसी भी मैच से पहले वो ज़्यादा से ज़्यादा सेक्स करने की कोशिश किया करती हैं, क्योंकि ये उनके Testosterone Levels को बढ़ाता है.
  5. FDA ने कहा है कि कभी भी Anal Sex के लिए किसी भी तरह के Condom को उसने अप्रूव नहीं किया है, भले ही उनके इस्तेमाल की कितनी भी सिफारिशें की जा चुकी हो. 
  6. आज से करीब 50 साल पहले तक यानी कि साल 1969 तक कनाडा में Oral Sex गैर-कानूनी माना जाता था. 
  7. एक अध्ययन में यह बात भी निकलकर आई थी कि Arts और Humanities से जुड़े लोग ज़्यादा सेक्स करते हैं, जबकि Science और Engineering से जुड़े बहुत कम सेक्स किया करते है. यहां तक कि इनमें से कुछ लोगों ने तो Virgin होने का दावा भी किया था. 
  8. एक अन्य अध्ययन में यह बताया गया था कि पुरुष सेक्स और फोरप्ले के दौरान अपने पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए ब्रेस्टफीड किया करते हैं.
  9. वहीं Gang Bang का सबसे बड़ा रिकॉर्ड पॉर्नस्टार Lisa Sparks के नाम है, जिन्होने 919 पुरुषों के साथ सेक्स किया है. 
  10. दुनिया के सबस सक्षम देश में से एक जापान में ‘White Hands’ नाम की एक नॉन-प्रॉफिट संस्था है, जो कि लोगों को सेक्स वर्कर्स उपलब्ध कराने का काम कराती है. ये वर्कर्स उन लोगों की मदद किया करते हैं, जो Orgasm तक पहुंचने में अक्षम रहते हैं.
Loading...

Check Also

क्या आपको पता है कौन सा सेक्स टॉय आपके लिए बेस्ट रहेगा ?

18+ डेस्क| जहां तक सेक्स और इससे जुड़े मुद्दों की बात है तो अब भारत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com