Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / IPL में शतक लगाकर विश्व कप के लिए केएल राहुल ने ठोका अपना दावा, बनाया यह खास रिकॉर्ड

IPL में शतक लगाकर विश्व कप के लिए केएल राहुल ने ठोका अपना दावा, बनाया यह खास रिकॉर्ड

आईपीएल 2019 में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शतक लगाया। इसके साथ ही राहुल ने अपना नाम इलीट लिस्ट में शामिल कर लिया है। केएल राहुल ने इस मैच में 63 गेंदों पर नाबाद शतक पूरा किया। राहुल ने इस मैच में 64 गेंदों पर नाबाद 100 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 4 चौके और 6 छक्के भी लगाए।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में केएल राहुल चौथे नंबर पर आ गए है। हालांकि इस सूची में सबसे पहले एबी डिविलियर्स का नाम है। उन्होंने साल 2015 संस्करण में नाबाद 133 रन बनाए। इसके बाद एडम गिलक्रिस्ट का नाम आता है। गि​लक्रिस्ट ने 109 रन बनााए थे। तो वहीं बाद में हाशिम अमला का 104 रन के साथ नाम आता है।

गौरतलब है कि अब केएल राहुल का 100 नाबाद रन बनाकर चौथे नंबर पर है। हालांकि राहुल के बाद युसूफ पठान का नंबर भी है। पठान ने भी मुंबई के खिलाफ 100 रन बनाए थे। इस मैच में केएल राहुल ने क्रिस गेल के साथ पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की। गेल ने इस मैच में 67 रन की पारी खेली। इसके अलावा केएल राहुल ने अपना आईपीएल का पहला शतक भी लगा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने विश्व के लिए अपनी दावेदारी भी पेश कर दी है। विश्व कप आईपीएल के बाद खेला जाएगा। इस बार विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा।

Loading...

Check Also

IPL-12: धोनी की ग़ैर मौजूदगी का बड़ा फायदा मिला सनराइजर्स हैदराबाद को,जीते मैच

स्पोर्ट्स डेस्क| आईपीएल-12 में बुधवार को जब हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के नियमित कप्तान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com