Home / मनोरंजन / अक्षय की फिल्म केसरी का वायरल हुआ मेकिंग वीडियो, एक्शन सीन्स उड़ा देंगे होश

अक्षय की फिल्म केसरी का वायरल हुआ मेकिंग वीडियो, एक्शन सीन्स उड़ा देंगे होश

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार जल्द ही सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित पीरियड ड्रामा फिल्म “केसरी” में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी महीने 21 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

मंगलवार को ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जो बिहाइंड द सीन्स वीडियो है. अक्षय के अलावा इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया गया है.

10 हजार हमलावरों से लड़ा युद्ध

आपको बता दें इस फिल्म उन सभी सिख जवानों की कहानी है, जिन्होंने 10 हजार हमलावरों से युद्ध लड़ा था. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से फिल्म में सभी एक्शन सीन फिल्माए गए थे. साथ ही इस वीडियो के जरिए अक्षय कुमार बता रहे हैं कि फिल्म में दो एक्शन सीक्वेंस हैं जिनमें से एक को हिमांचल प्रदेश के स्पीति में फिल्माया गया है और दूसरा मुंबई के वाई में.

इतना ही नहीं अक्षय ने यह भी बताया कि, ‘यह जंग 1987 में लड़ी गई थी और उसे दोबारा फिल्माने के लिए उन्हें लड़ाई के उस वक्त के तरीकों को सीखना पड़ा.तब बहुत अत्याधुनिक हथियार नहीं थे.’ बकौल अक्षय उस समय 3 नॉट 3 बंदूक हुआ करती थी जिससे एक बार गोली फायर करने के बाद इसमें दोबारा दूसरी गोली लोड करनी पड़ती थी.

नॉट और बन्दुक के अलावा धारदार और वजनी हथियारों के दम पर ही लड़ाई होती थी. साथ ही अक्षय ने यह भी बताया कि स्पीति में हवा के उच्च दबाव का सामना करना पड़ता था. फिल्म का दूसरा एक्शन सीक्वेंस मुंबई के वाई में शूट किया गया था. दोनों ही लोकेशन एक-दूसरे से अलग थी और वहां पर बहुत ज्यादा गर्मी भी थी. ऐसे में भारी भरकम पगड़ी को पहन कर एक्शन सीन्स करना मुश्किल होता था.

Loading...

इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने बताया कि, ‘यदि कोई मुझसे पूछे कि क्या चीज कोरियोग्राफ करना सबसे ज्यादा दिलचस्प था तो मैं कहूंगा कि फिल्म का क्लाइमैक्स. वो सीन बहुत जबरदस्त है जब अक्षय कुमार अकेले ही हजारों दुश्मनों का सामना करते हैं.’

 

Loading...

Check Also

अदिति राव ने टॉक शो में किया खुलासा, जब अंजान शख्स के साथ करना पड़ा था इंटिमेट सीन

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए अक्सर ही नई लड़कियों को उत्पीड़न …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com