Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / करीना ने किया खुलासा, कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग

करीना ने किया खुलासा, कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के मशहूर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के घर जब से नन्हें नवाब तैमूर ने जन्म लिया है, सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सैफ-करीना जब भी तैमूर को लेकर कहीं बाहर निकलते हैं, कैमरे में उनकी तस्वीरों को कैद करने के लिए हुजूम उमड़ पड़ता है। लेकिन अब तैमूर की इस पॉपुलैरिटी में जल्द ही हिस्से दार आ सकता है।

जी हां…! करीना कपूरा खान ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा है कि वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही है। दरअसल, करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में मेहमान बनी। इस चैट शो के दौरान करीना कपूर ने खुलासा किया कि वो तैमूर के बाद दूसरे बच्चे कि प्लानिंग कर रहीं हैं।

जब करीना से इस बारे में सवाल किये गए तो उन्होंने बोला, की हम तैमुर के बाद दुसरे बच्चे कि प्लानिंग ज़रूर कर रहें हैं पर वो 2साल बाद होगा। तभी अमृता अरोरा बोलीं, ‘‘मैंने करीना से कह दिया है जब वो प्रेग्नेंट होने का फैसला करें तो मुझे बता दें. क्योकि मैं भारत छोड़ के चली जाउंगी’’।

करीना ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था, और जन्म के बाद से ही तैमुर सबके फेवरेट बन गए हैं , तैमुर ने अपनी शार्प फीचर्स से सबका दिल जीत लिया।

=>
loading...

Check Also

सुष्मिता सेन ने कुछ इस तरह नोरा को दी मात, सामने आया हैरान करने वाला VIDEO

साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम के सुपरहिट हुए गाने ‘दिलबर’ को तकरीबन 20 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com