Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

J&K : पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

jk-armyकृष्णा घाटी : शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर में किए गए दौरे के बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तानी सेना आज सुबह से ही जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी में फायरिंग कर रही है. भारतीय सेना भी लगातार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. बता दे कि पाकिस्तान द्वारा पिछले 48 घंटों में 5 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चूका है.

इससे पहले कल भी पाक सेना ने सुबह पौने दस बजे नियंत्रण रेखा से सटे भीमबेर गली सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. इस दौरान उसने छोटे और ऑटोमैटिक हथियारों से गोलीबारी की. गौरतलब है कि शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर का निरीक्षण किया. पाकिस्तान की सेना के प्रमुख ने करीब 1 माह के दौरान तीसरा एलओसी दौरा किया.

बता दे कि जब इससे पहले जनरल बाजवा ने LOC पर सैनिकों से जब भेंट की थी तो उसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय पोस्ट पर हमला कर भारतीय सैनिकों के शवों को क्षतविक्षत कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.