Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

jio का ऑफर वापस लेते ही, Idea दे रहा 100 रुपये 3 महीने तक फ्री इंटरनेट

idea-700x400नई दिल्ली। अभी हाल ही में जियो अपने ग्राहकों के लिए समर सरप्राइज ऑफर पेश किया। जिसमे इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक बार फिर सभी सेवाएं मुफ्त दे रहा था।  ऐसे में ट्राई ने जियो से इस ऑफर को लेने का आदेश दे दिया है। जिसके बाद कंपनी ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया है। इसका फायदा उठाते हुए देश की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी आइडिया  अब अपने ग्राहकों के लिए जैकपॉट ऑफर पेश किया है। जिसमे आईडिया के पोस्ट पेड यूजर्स को मात्र 100 रुपये में अगले 3 महीने तक हर महीने 1 जीबी से लेकर 10 जीबी तक का डाटा दिया जायेगा। आइये बताते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

आईडिया ने पेश किया जैकपॉट ऑफर

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने नुम्बर पर माई आइडिया ऐप के जरिए रिचार्ज करना होगा जिसके बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये आफर 199 या उससे ज्यादा के रिचार्ज पर लागू होगा। ये जैकपॉट ऑफर को 30 अप्रैल तक ही मौजूद है। लेकिन अगर आप इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपके 3 महीने बाद भी 100 रुपये में 1 जीबी डाटा पैक का ऑफर मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.