Home / मनोरंजन / टीवी / हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की फिर हुई मुलाक़ात, फिर हुआ कुछ ऐसा…VIDEO

हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की फिर हुई मुलाक़ात, फिर हुआ कुछ ऐसा…VIDEO

टीवी शो बेपनाह के जरिए टीवी इंडस्ट्री में छाने वाले हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट अब एक बार फिर से चर्चा में आ चुके है जिसकी वजह दोनों की तस्वीरें हैं. जी हाँ, बेपनाह को ऑफ एयर हुए काफी महीने बीत चुके है लेकिन जेनिफर और हर्षद को कोई नहीं भुला पाया है.

आज भी लोग दोनों को साथ देखना चाहते हैं. खबरें हैं कि बेपनाह के नए सीजन को भी जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा. जी हाँ, वैसे इस सीरियल का दूसरा पार्ट आए चाहे नहीं आए लेकिन इन फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए है.

जी दरअसल बीते रविवार को जेनिफर ने हर्षद से मुलाकात की और इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की. हाल ही में सीरियल बेपनाह में जोया और आदित्य का किरदार अदा करने वाली जेनिफर और हर्षद एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी पर मिले और इस दौरान करण वाही, ऐश्वर्या सखुजा समेत टीवी के कई सितारे भी नजर आए और सभी ने जमकर मस्ती की. वहीं इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे जेनिफर और हर्षद मस्तीभरे अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे है.

VIDEO

Loading...
View this post on Instagram

"Tera kya hoga socho toh jara" bol Rangu aur Copycatttttt tera kya hoga.. Tera kuch nhi hoga tere "******" ka pack up hoga bas 😕😡kyuki #Bepannaah fans tere hath nahi ane wale😂 @jenniferwinget1 💕 💕 @harshad_chopda 💕 💕 @aniruddha.rajderkar @imkaranwahi #jenniferwinget1 #bepannah #bepannaah #maya #zoya #aditya #adiya#adityahooda #adiya #adityahooda #zoyasiddiqui #jenniferwinget1

A post shared by bepanaahraaz (@suhana_saffar) on

वहीं आप देख सकते हैं इस सामने आए इस वीडियो में जेनिफर ग्रे रंग की खूबसूरत ड्रेस में दिख रही है और इसी के साथ ही उनका काले रंग का कैप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. आप देख सकते हैं इसमें हर्षद भूरे रंग की शर्ट और नीले रंग के डेनिम में नजर आ रहे है और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं.

Loading...

Check Also

केबीसी में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देतीं नजर आएंगीं रायपुर की डॉ. चित्रलेखा

      रायपुर/कोरबा। टीवी चैनल का प्रसिद्ध कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 11वां सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com