Home / टेक्नोलॉजी / IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग ठप, लोगों का फूटा गुस्सा…

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग ठप, लोगों का फूटा गुस्सा…

(IRCTC) की वेबसाइट 16 मई की सुबह अचानक से इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन की ठप हो गई थी. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई. खास बात यह है कि IRCTC की वेबसाइट तत्काल टिकट बुकिंग के दौरान ही ठप हुई और अभी भी वेबसाइट के खुलने में दिक्कत आई.

खबर के मुताबिक IRCTC की वेबसाइट में यह दिक्कत मेंटनेंस के कारण आ रही थी. वेबसाइट के डाउन होने से यूजर्स काफी परेशान थे और लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी निकाला. हालांकि वेबसाइट ठीक ठाक अब काम करने लग गई है.

ये है हेल्पलाइन नंबर

यदि आपके पास को शिकायत वेबसाइट के ठप होने को लेकर है तो आप इसके लिए रेलवे की हेल्पलाइन नंबर की मदद ले सकते हैं. यदि आपको टिकट कैंसिल करवाना है या फिर टीडीआर फाइल करनी है तो 0755-6610661, 0755-4090600, 0755-3934141 पर कॉल कर सकते हैं या फिर आप अपनी सुविधानुसार etickets@irctc.co.in पर ई-मेल करके भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. हालांकि रेल मंत्रालय या फिर आईआरसीटीसी की ओर से इस मामले पर कोई बयान अभी तक नहीं आया है.

आईआरसीटीसी की वेबसाइट के डाउन होने की शिकायत कई लोगों ने ट्विटर पर  स्क्रीनशॉट के साथ की ही है. लोगों द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में साफ-साफ देखा जा सकता है कि रेलवे की ओर से मैसेज मिल रहा है कि मेंटनेंस के कारण साइट डाउन है. बता दें कि वेबसाइट के अलावा मोबाइल ऐप पर भी लोग टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं.

Loading...

Check Also

चंद्रयान-2 सफलतापूर्वक पहुंचा चांद की कक्षा में, आगे करना होगा इन चुनौतियों का सामना

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव होने के बाद दोबारा सत्ता में आई मोदी सरकार ने कुछ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com