Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / अंतर्जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का हुआ समापन 

अंतर्जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का हुआ समापन 

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।

बुधवार की शाम को रिजर्व पुलिस लाइन में चल रही 6 वीं अंतर्जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन हो गया। इस प्रतियोगिता में लखनऊ जोन के 4 जनपद जिसमें मेजबान लखीमपुर खीरी व मेहमान लखनऊ, फैजाबाद, सीतापुर की टीमों ने भाग लिया।

जानिए किसने मारी बाजी

अन्तिम दिन तीरंदाजी प्रतियोगिता में 30 मीटर महिला वर्ग में फैजाबाद की सुधा वर्मा ने प्रथम, लखनऊ की मीनू यादव ने, द्वितीय तथा लखनऊ की नीशू मांगट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में 50 मीटर महिला वर्ग में जनपद लखीमपुर खीरी की नैना ने प्रथम स्थान, अमियंका रानी ने द्वितीय साथ तथा संजू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 30 मीटर पुरुष वर्ग में जनपद खीरी के अशोक कुमार ने प्रथम, लखनऊ के मोहम्मद असलम ने द्वितीय व आकाश चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 50 मीटर पुरुष प्रतिस्पर्धा में लखनऊ के मोहम्मद असलम ने प्रथम स्थान, लखीमपुर खीरी के अमित सिंह ने द्वितीय स्थान व सीतापुर के नीतीश कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। टीम विजेता में महिला वर्ग में जनपद लखनऊ तथा उपविजेता जनपद खीरी की टीम रही। पुरुष वर्ग में टीम विजेता जनपद लखनऊ तथा उपविजेता में जनपद खीरी की टीम रही। बेस्ट आर्चर महिला वर्ग में फैजाबाद की सुधा वर्मा तथा पुरुष वर्ग में बेस्ट आर्चर मोहम्मद असलम रहे।
समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पुलिस अधीक्षक राम लाल वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक खीरी घनश्याम चौरसिया को प्रतियोगिता ध्वज प्रदान किया। जिसे अपर पुलिस अधीक्षक ने सहर्ष स्वीकार किया। अपने संबोधन में पुलिस अधीक्षक खीरी ने खेलों की दैनिक जीवन में उपयोगिता का महत्त्व खिलाड़ियों को समझाया तथा प्रत्येक खेल में जी-जान से प्रतिभाग करने के प्रति उत्साह बढ़ाया। इस अवसर क्षेत्राधिकारी धौरहरा श्रेष्ठा ठाकुर उप निरीक्षक परिवहन पवन सिंह सहित अन्य अधिकारी व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

=>
loading...

Check Also

होमगार्ड पिता के बेटे ने पहले प्रयास में पास की IES परीक्षा

लखनऊ| लखनऊ के एसएसपी आवास पर तैनात होमगार्ड के पुत्र शिवम मिश्रा ने भारतीय इंजीनियरिंग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com