Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / अन्तरराष्ट्रीय पहलवान का फांसी पर लटका मिला शव, मुख्यमंत्री योगी कर चुके सम्मानित

अन्तरराष्ट्रीय पहलवान का फांसी पर लटका मिला शव, मुख्यमंत्री योगी कर चुके सम्मानित

 

 

लखनऊ। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में रविवार को पहलवान का शव भाजपा मीडिया प्रभारी के कमरे में फांसी पर लटका मिला। वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अन्तरराष्ट्रीय पहलवानी का गोल्ड मेडल प्राप्त कर चुका है।

ठाकुरगंज के सर्फ़राजगंज क्षेत्र में रहने वाली रूखसाना नकवी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अवध क्षेत्र की मीडिया प्रभारी है। उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि उनके आवास पर अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी हरदोई के बालामऊ निवासी रेशम सिंह (26) का शव फांसी पर लटका हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर मामले की जांच की। उन्होंने पुलिस को बताया रेशम सिंह इन दिनों उनके साथ पार्टी की सदस्यता करवा रहा था। शनिवार की रात करीब दस बजे वह अपने साथी वारिस गाजी के साथ घर आया था। रेशम की तबीयत खराब थी। वह आराम करने की बात कहकर कमरे में चला गया।

रविवार सुबह जब दरवाजा खटाखटाया तो भीतर से नहीं खुला। शक होने पर जब बाहर से दरवाजा खोला गया तो देखा कि रेशम सिंह का शव चादर के सहारे फांसी के फंदे से पंखे में लटका हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

दारोगा विनय मिश्रा ने बताया कि जांच में पता चला है कि रेशम सिंह अविवाहित था, जो नेशनल लेवल का कुस्ती का खिलाड़ी था। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उसे अन्तरराष्ट्री पहलवान गोल्ड मेडल से सम्मानित कर चुके हैं। शव को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। उनके द्वारा अगर कोई तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जायेगी। जांच की जा रही है।

Loading...

Check Also

इटावा में टीवी एंकर की पत्नी की गला रेतकर हत्या

  इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में टीवी एंकर की पत्नी की घर में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com