Home / टेक्नोलॉजी / इंस्टाग्राम ने करोड़ो यूजर्स को किया परेशान,जानिए कैसे?

इंस्टाग्राम ने करोड़ो यूजर्स को किया परेशान,जानिए कैसे?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के अचानक धीमे पड़ जाने के कारण यूजर्सको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।यही वजह है कि उनमे काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। दरअसल,इंस्टाग्राम के फिर से डाउन रहने के चलते दुनिया भर से यूजर्स अब फेसबुक के मालिकाना हकवाले इस ऐप को इस्तेमाल करने से कतरा रहे हैं। मंगलवार को रुकावट की समीक्षा और उसकी निगरानी करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, कल सुबह दस बजे से इंस्टाग्राम में परेशानी आ रही है और अमेरिका, ब्रिटेन और यूरोप में इसके यूजर्स इस रुकावट के चलते काफी परेशान हैं।

ऐप में बार-बार दिक्कत आने के चलते यूजर्स ट्विटर के माध्यम से इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया है।”अब और कितनी बार आप ऐसा करने वाले हैं? मुझे लगता है कि हमें इसका इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए।”

Loading...

हालांकि इंस्टाग्राम ने इसके होने के कारणों पर अभी तक कोई बात नहीं की है। दुनियाभर से 238 करोड़ से अधिक लोग फेसबुक और उससे संबंधित ऐप से जुड़े हुए हैं, जिनमें व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम भी शामिल है। पिछले चार महीनों में इन ऐप्स के यूजर्स को चार मुख्य बाधाओं का सामना करना पड़ा है, जिनमें से इंस्टाग्राम के यूजर्स को सबसे अधिक परेशानी हुई है।

 

Loading...

Check Also

BSNL ने ग्राहकों को दी बड़ी सौगात, 399 मिलेगी खास सुविधा…

भारत ​की सरकारी दुरसंचार कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए अमेजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com