Home / कारोबार / INSTAGRAM को लगा बड़ा झटका, यूजर्स नाखुश… ये है बड़ी वजह…

INSTAGRAM को लगा बड़ा झटका, यूजर्स नाखुश… ये है बड़ी वजह…

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम खुदकुशी और आत्मघाती कन्टैंट वाली पोस्ट्स से अपने यूजर्स को दूर रखने में असफल हो रही है. इस संबंध में जानकारी कम्पनी के हैड एडम मोसेरी ने प्रदान की है.

आपको बता दें कि इस मामले पर उन्होंने कहा कि इस समस्या से निपटने के लिए इंस्टाग्राम हर सम्भावित उपाय पर काम कर रही है. लेकिन फ़िलहाल सफलता दूर है. 

ये बना आत्म हत्या का साधन 

एडम मोसेरी ने द टैलीग्राफ को रिपोर्ट में बताया कि 14 वर्षीय मौली रसेल ने वर्ष 2017 में आत्महत्या कर ली थी और इस पर उनके परिवार का कहना था कि मौली रसेल ने कई ऐसे इंस्टाग्राम अकाऊंट्स को फॉलो किया हुआ था जो कई पोस्ट दिखाते थे.

अतः यही कारण था कि उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.  मौली रसेल की कहानी के बारे में अधिक पता लगाए जाने के बाद यूनाइटिड किंगडम के हैल्थ सैक्रेटरी मैट हैनकॉक ने सभी टैक कम्पनियों को एक वार्निंग इश्यू की है और इसमें बताया गया कि वे खुदकुशी वाली पोस्ट्स की समस्या को हैंडल जरूर करें.

वहीं द वर्ज की रिपोर्ट की माने तो एडम मोसेरी और उनकी टीम ने इंस्टाग्राम का रिव्यू किया है कि कैसे प्लेटफॉर्म इस तरह के खुद को नुक्सान पहुंचाने वाली सामग्री पर काम किया जा रहा है. 

Loading...

Check Also

OMG! इतने करोड़ में बिकी जेम्स बॉन्ड की यह खास कार, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली। नीलामी में बिकने वाली दुनिया की सबसे महंगी कारों की बात करें, तो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com