Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंडियन मूल की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा गेम ऑफ थ्रोन्स में अपने हॉट सीन्स की वजह से सुर्ख़ियों में

प्रियंका चोपड़ा ऐसी पहली भारतीय नहीं जो हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से इन दिनों देश और विदेश के दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं बल्कि प्रियंका से पहले भी कई एक्ट्रेसिस जो कि भारतीय मूल की हैं हॉलीवुड में नाम कमा चुकी हैं.

हॉलीवुड फिल्मो में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली इंडियन मूल की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा का भी हॉलीवुड में खूब नाम छाया हुआ है. बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में एक्टिव हैं आइये जानते हैं एक्ट्रेस इंदिरा के बारे में . और देखतें हैं इंदिरा की ग्लैमरस पिक्स …

गेम ऑफ थ्रोन्स में इंदिरा वर्मा

भारतीय मूल की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा इनदिनों मशहूर अमेरिकन टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में नजर आ रही हैं. इस सीरीज में इंदिरा जमकर बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही हैं. इस टीवी सीरीज में इंदिरा पर कई न्यूड सीन्स फिल्माए गए हैं. इसी सीरीज में इंदिरा इलारिया सैंड का किरदार अदा कर रही हैं.

हॉलीवुड फिल्मों का चेहरा

एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा भारतीय पिता और स्विस मूल की मां की संतान हैं. इंदिरा डायरेक्टर मीरा नायर की खोज हैं. वह मीरा नायर की फिल्म कामसूत्र- अ टेल ऑफ लव’ में नजर आईं थीं. कई जानी मानी टीवी सीरीज में काम करने के अलावा इंदिरा कई हॉलीवुड फिल्मों का चेहरा भी बन चुकी हैं.

अगली स्लाइड में जाने इंदिरा फ्लॉप फिल्मो के बावजूद कैसे बनी रहतीं हैं सुर्ख़ियों में 

Leave a Reply

Your email address will not be published.