Home / स्पोर्ट्स / चेस ओलंपियाड में भारत ने मारी बाजी, महिला टीम ने पेरू को हराया

चेस ओलंपियाड में भारत ने मारी बाजी, महिला टीम ने पेरू को हराया

भारतीय पुरुष टीम ने मजबूत हॉलैंड को 3-1 से जबकि महिला टीम ने पेरू को 3-1 से पराजित करने के साथ जॉर्जिया के बाटूमी में चल रहे 43वें चेस ओलंपियाड में शीर्ष-5 में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

पुरुष टीम की ओर से ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद को आराम दिया गया था। कृष्णन शशिकरण और बी. अधिबान ने जॉर्डन वेन फॉरीस्ट तथा लोएक वान वेली के खिलाफ तीसरे और चौथे बोर्ड पर अपने अपने मैचों को जीता। पी. हरिकृष्णा ने अनीश गिरि के साथ कड़े संघर्ष के बाद मैच को ड्रॉ कराया।

रमेश दुबे ने खोली सरकार और पंचायत की पोल, VIDEO खोल देगा आपकी भी आंखे…

Loading...

कराया मैच ड्रॉ

विदित गुजराती ने फिर एरविन एल. एमी के साथ मैच को ड्रॉ कराया। भारत ने 3-1 के स्कोर के साथ हॉलैंड पर पुरुष टीम मुकाबले में जीत दर्ज करने के साथ आखिरी राउंड में अपनी उम्मीदों को मजबूती दे दी। दूसरी ओर इसी अंतर से भारतीय महिलाओं ने पेरू को पराजित किया। भारतीय टीम के लिए हालांकि कोनेरू हम्पी ने गलती करते हुए अंक गंवाया। हम्पी को डेसी कोरी ने हराया।

उत्तर प्रदेश के इस थाने में अफसर की कुर्सी पर बैठते है काल भैरव, वजह उड़ा देगी होश

भारतीय पुरुष टीम के अब 15 अंक हो गए हैं और वह अभी भी पदक होड़ में बनी हुई है। हालांकि उन्हें इसके लिए आखिरी राउंड में विजयी प्रदर्शन करना होगा। आनंद के आखिरी राउंड में खेलने की उम्मीद है, वहीं महिला टीम के 14 अंक हैं।

Loading...

Check Also

सहवाग ने खोला राज, धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी था विश्वकप में भारत की जीत का असली हीरो

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2011 के विश्वकप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com