Home / स्पोर्ट्स / बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने किया हॉकी विश्व कप का आगाज…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने किया हॉकी विश्व कप का आगाज…

Loading...

Loading...

भुवनेश्वर: 1975 की विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्यों की मौजूदगी, कलिंगा स्टेडियम में झिलमिलाती रोशनी, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के मशहूर डायलॉग ‘70 मिनट हैं तुम्हारे पास’, ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान के संगीत, माधुरी दीक्षित की मनमोहक प्रस्तुति और रंगारंग कार्यक्रम के साथ मंगलवार को यहां हॉकी विश्व कप का बेहतरीन आगाज हो गया।

ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले हॉकी विश्व कप का विधिवत उद्घाटन किया। पटनायक ने ओडिशावासियों और विश्वभर से आए हॉकी खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा, मैं सभी अंतरराष्ट्रीय हॉकी टीमों, प्रतिनिधियों और अधिकारियों का स्वागत करता हूं। आप ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों के अतिथि हैं।

16 टीमों के कप्तान मंच पर रहे मौजूद

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ और भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष डॉ नरेंद्र ध्रुव बत्रा ने इस अवसर पर कहा, भारत में पहली बार इतना शानदार आयोजन हो रहा है। मैं इसके लिए ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का आभार व्यक्त करता हूं। उनके प्रयास से हॉकी विश्वकप का आयोजन संभव हो पाया है। विश्व कप में हिस्सा ले रही सभी 16 टीमों के कप्तान मंच पर मौजूद थे।

पटनायक और बत्रा ने सभी कप्तानों से हाथ मिलाया। पटनायक ने शाहरुख़ को गले भी लगाया और किंग खान ने झुकते हुए मुख्यमंत्री का अभिवादन किया।

हाथ में हॉकी स्टिक लिए शाहरुख़ ने जब अपनी मशहूर फिल्म चक दे इंडिया का डायलॉग ‘70 मिनट हैं तुम्हारे पास’ बोला तो खचाखच भरा कलिंगा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। शाहरुख ने ओड़िशा के मुख्यमंत्री का स्वागत किया और उनका आभार जताया कि उन्हें यहां आने का मौका दिया गया।

=>
loading...

Check Also

Hockey World Cup: कुछ इस अंदाज़ में शुरू हुआ हॉकी का महाकुम्भ

Loading... स्पोर्ट्स | Loading... हॉकी वर्ल्‍डकप का शुभारंभ मंगलवार को रंगारंग उद्घाटन समारोह के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com