Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / B’day Spl: काजोल की ऐसी तस्वीरें जिन्हें अजय नहीं देखना चाहेंगे

B’day Spl: काजोल की ऐसी तस्वीरें जिन्हें अजय नहीं देखना चाहेंगे

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकाराओं में से एक ‘काजोल’ का आज यानी 5 अगस्त को जन्मदिन है. काजोल ने अपने 44वें जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर लॉन्च किया है.

ट्रेलर के साथ काजोल ने ट्वीट किया, कर हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर जारी. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता अभिनेता रिद्धि सेन प्रमुख भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे की भूमिका में दिखेंगे. मितेश शाह द्वारा लिखित ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में हैं.

काजोल की ऐसी तस्वीरें जो बहुत दुर्लभ हैं

एक्ट्रेस काजोल ने 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार कमल सदाना थे. फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी. फिल्म में काजोल काफी सिंपल लुक में नजर आ रही थी.

आज वे जितनी गॉर्जियस दिखती हैं, वैसी वे बॉलीवुड डेब्यू के दौरान नहीं थीं. उनकी उस दौरान की फोटोज पर नजर डालें तो उनका अजीबोगरीब लुक देखने को मिलता है. बता दें कि काजोल ने अपने लुक पर ट्रीटमेंट भी करवाया है.

स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट लिया है काजोल ने

काजोल की एक्टिंग को पसंद किया गया और डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने अपनी फिल्म ‘बाजीगर’ (1993) फिल्म सुपरहिट रही और इसके बाद काजोल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सैफ अली खान, अजय देवगन सहित कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

दो साल पहले जब काजोल एक इवेंट में पहुंची थी तो उनका लुक देखकर सभी को आश्चर्य हुआ था. उनका रंग एकदम गोरा दिख रहा था. उस दौरान मीडिया में आई रिपोर्ट में कहा गया था कि काजोल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट लिया है.

=>
loading...

Check Also

अटल जी को प्रियंका चोपड़ा ने श्रधांजलि, ट्वीट पर लिखा भावुक संदेश…

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत के महान नेताओं में शुमार अटल बिहारी वाजपेयी ने गुरुवार शाम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com