Home / लाइफस्टाइल / फैशन / आज है रणवीर सिंह का जन्मदिन, अजीबोगरीब स्टाइल के बादशाह

आज है रणवीर सिंह का जन्मदिन, अजीबोगरीब स्टाइल के बादशाह

बॉलीवुड को हैंडसम हंक और फैंस को एंटरनेट करने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिहं का आज जन्मदिन है.रणवीर जहां भी जाते हैं मस्ती करते नज़र आते हैं. आज ये अभिनेता अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी साल ‘पद्मावत’ फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाने वाले रणवीर बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. फिल्मों का क्रेज उनके अंदर इतना था कि उन्होंने अपना सरनेम भी हटा लिया. आज रणवीर सिंह के बर्थडे पर आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे.

करियर के शुरुआती दिनों में पिलाई चाय

6 जुलाई 1985 को रणवीर सिंह का जन्म मुंबई में हुआ था. वैसे तो रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है लेकिन बॉलीवुड में कदम बिठाने के बाद उन्होंने अपना सरनेम भवनानी हटा दिया. खबरों की मानें तो स्ट्रगल के दिनों में रणवीर ने एक एड एजेंसी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया लेकिन वो तो एक्टिंग करना चाहते थे. इसके बाद उन्होंने थिएटर जॉइन कर लिया. वहां उन्हें चाय पिलाना और सीटे लगाने का काम भी करना पड़ता था. थिएटर में एक्टिंग के साथ रणवीर फिल्मों में काम की भी तलाश कर रहे थे.

अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के बादशाह

रणवीर सिहं अक्‍सर बेहद ही अलग और अजीब दिखने वाले कपड़ों में नजर आते रहे हैं. अब चाहे मौका किसी बर्थडे पार्टी का हो या एयरपोर्ट पर दिखने का, रणवीर अक्‍सर अजीब-ओ-गरीब कपड़ों में नजर आते रहे हैं. हम आपके सामने रणवीर के कुछ ऐसे ही आउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें किसी के लिए भी समझना थोड़ा मुश्किल रहा.

  • दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘पीकू’ काफी हिट रही और इसकी सक्‍सेस पार्टी में सबकी निगाहें रणवीर सिंह के ऊपर ही थीं. ऐसे में रणवीर इस दौरान पोस्‍टर प्रिंट का शर्ट और पैंट पहन कर आए. इसके साथ ही रणवीर ने फेडोरा हैट लगा रखा था और पैरों में उन्‍होंने कोल्‍हापुरी चप्‍पल पहन रखी थीं. रणवीर के इस अनोखे स्‍टाइल को सब देखते ही रह गए. इस दौरान उनके हाथ में भी चोट लगी हुई थी लेकिन उसके बाद भी रणवीर के मस्‍ती में कोई फर्क नहीं था.

  • रणवीर फ्लॉवरिंग ब्लेजर में काफी मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं. ऐसा फूलों वाला ब्लेजर पब्लिकली शायद ही किसी ने पहना हो.
  • रणवीर का ये ड्रेसिंग स्टाइल तो और भी ज्यादा अजीब है. प्रिंट शर्ट के साथ हैरम पैंट पहनने की केवल वही सोच सकते हैं. रणवीर इस स्टाइल में काफी सहज भी लग रहे हैं.
  • रणवीर का एयरपोर्ट स्टाइल भी काफी फनी है. ये तस्वीर बाजीराव मस्तानी फिल्म के दौरान की है. पिंक टीशर्ट में प्रिंटेड ब्लेजर और पैंट अपने आप में अनोखा ड्रेस है.
  • रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में अनुष्‍का शर्मा और फिल्‍म की डायरेक्‍टर जोया अख्‍तर के साथ एक अनोखे ड्रेस में वहां पहुंच गए. उन्‍होंने सफेद और गोल्‍ड कलर का जैकेट और हाफ पैंट पहन रखा था और यह भी फ्लोरा प्रिंट का. रणवीर ने इस ड्रेस के साथ भी हैट तो लगा रखा था लेकिन लोग उनके इस अनोखे ड्रेस से नजर ही नहीं हटा पाए.

  • स्‍टार्स से जब भी फैशन की बात करें तो अक्‍सर लोग आराम को फैशन के साथ जोड़ते हैं लेकिन लगता है रणवीर सिंह के लिए फैशन की परिभाषा काफी अलग है. अपनी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के प्रमोशन के दिनों में वह कुछ ऐसे सुपर मारियो ट्रैकसूट स्‍टाइल में नजर आए. इस मारियो ट्रैक सूट में रणवीर सिंह ने अपनी पैंट का एक पैर ऊपर की तरह मोड़ रखा था और इस फनी ड्रेस में उनकी मूछें काफी अजीब लग रही थीं.

  • रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह रेडियो मिर्ची के दफ्तर पहुंचे. लेकिन इस मौके पर भी रणवीर सिंह एक फंकी जैकेट में पहुंच गए जिसमें बड़े अक्षरों में लिखा था ‘आर फॉर’. इस जैकेट के आगे की तरफ एक कैमरा और मुछें बनी हुई थी.

 

=>
loading...

Check Also

त्वचा की खूबसूरती को निखारने के लिए करें नेचुरल ब्लीच का इस्तेमाल

ज्यादातर लड़कियां अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए ब्लीच करवाती हैं. ब्लीच करवाने से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com