Home / एक्सक्लूसिव / सोशल मीडिया / वायरल / OMG!! नहीं देखा होगा ऐसा दूल्हा, बिना दुल्हन ले आया बरात

OMG!! नहीं देखा होगा ऐसा दूल्हा, बिना दुल्हन ले आया बरात

शादी तो आपने कई देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं. आपो बता दें,हाल ही में गुजरात में एक अनोखी शादी रचाई गई.

इस शादी को करने वाला दूल्हा 27 साल का लड़का है. इसमें अनोखी बात कुछ नहीं है, लेकिन इसके आगे जो बताने जा रहे हैं वो अनोखा है. अनोखी बात उसकी उम्र में नहीं बल्कि उसकी शादी में है. आइये आपको भी कर दें हैरान.

गुजरात के हिम्मतनगर में रहने वाले अजय बरोट की उम्र 27 साल है. अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के बाद अजय भी अपने भाई की तरह ग्रैंड वेडिंग करने का सपना देखता था. उसका ये सपना उसके परिवार ने पूरा करवा भी दिया. लेकिन उनकी शादी से उनकी दुल्हन गायब रही.

अजय मानसिक रोगी

अजय के परिवार ने उनकी इच्छा पूरी करने के लिए उनकी शादी बाकी गुजराती शादियों की तरह बहुत ही ग्रैंड लेवल पर की. लेकिन उनके परिवार के लोग उनके लिए अच्छी सी दुल्हन नहीं ढूंढ पाएं. दरअसल अजय मानसिक रोगी हैं.

इसके अलावा अजय की शादी में सभी गुजराती रीति-रिवाज बड़े दिल से निभाए गए. उनकी शादी में भी बाकी शादियों की तरह मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई. जिसमें उनके परिवार के करीबी लोग शामिल थे.

शादी के दिन अजय ने एथनिक वियर पहना और दूल्हे का रूप रखा. इसके बारे में अजय के पिता ने बताया कि अजय लर्निंग डिसेबिलिटी के शिकार हैं. इस बीमारी में व्यक्ति किसी भी चीज को सीखने में बड़ी कठिनाई का अनुभव करता है.

उन्होंने बताया कि अजय मां की मौत बहुत पहले ही हो चुकी है. उन्होंने बताया कि अजय को शादियों में शामिल होने का बहुत शौक है. जब कभी वो दूसरों की शादी होते देखता था तो उनसे उसकी शादी कब होगी ये अक्सर पूछा करता था. हमारे पास उसके सवालों का कोई जवाब नहीं था क्योंकि हम उसके लिए लड़की ढूंढने में असमर्थ थे. इसके लिए उन्होंने ये तरीका निकाला. 

Loading...

Check Also

VIDEO: यहां मिली इंसानी फेस वाली मकड़ी, सोशल मीडिया पर मची खलबली

अगर आपको मकड़ी देखकर डर लगता है तो चीन (China) में देखे गए इस मकड़ी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com