Home / कारोबार / Google Pay की नई सर्विस, अब एप से खरीद और बेच सकते हैं सोना

Google Pay की नई सर्विस, अब एप से खरीद और बेच सकते हैं सोना

भारतीय यूजर के लिए गूगल पे को अधिक उपयोगी बनाने के मकसद से एमएमटीसी-पीएएमपी इंडिया के साथ साझेदारी की घोषणा की, जिससे अब भारतीय यूजर एप के जरिए सोने की लिवाली और बिकवाली कर सकते हैं।एमएमटीसी-पीएएमपी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अंतर्राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त धातु व खनन सेवा प्रदाता है।

Loading...

कंपनी ने एक बयान में कहा, भारत की एकमात्र एलबीएमए प्रत्यायित सोने की रिफानरी के साथ साझेदारी के बाद गूगल पे के यूजर 99.99 फीसदी यानी 24 कैरट का सोना खरीद सकते हैं। साथ ही, गूगल पे यूजर किसी भी मूल्य का सोना खरीद सकते हैं, जिसे एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा उनकी ओर से सुरक्षित खजाने में रखा जाएगा। यूजर गूगल पे एप पर प्रदर्शित हर मिनट बदलने वाली अद्यतन कीमतों पर किसी भी समय सोना खरीद और बेच सकते हैं।

गूगल पे इंडिया के निदेशक (उत्पाद प्रबंधन) अंबरीश केंघे ने कहा, “सोना भारतीय संस्कृति और परंपराओं में अहम स्थान रखता है। यही कारण है कि भारत दुनिया में सोने का दूसरा सबसे बड़ा उपभोक्ता देश है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सोने की खरीदारी व बिक्री के लिए गूगल पे पर फीचर पेश किया है जिसका उपयोग लाखों भारतीय कर सकते हैं। वे जब चाहें और जहां चाहें मोबाइल फोन से सोना खरीद सकते हैं।”

Loading...

Check Also

BSE का Sensex जहां 491.28 अंक टूटकर 38960.79 पर बंद हुआ वहीं NSE का निफ्टी भी 11672.15 के स्‍तर पर बंद हुआ

 घरेलू और वैश्विक कारकों की वजह से हफ्ते पहले काराबारी दिन यानी सोमवार को शेयर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com