Home / लाइफस्टाइल / रिलेशनशिप/18+ / लड़कियां कुछ यूँ करतीं हैं सेक्स की तैयारी

लड़कियां कुछ यूँ करतीं हैं सेक्स की तैयारी

18+डेस्क|

शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात है. आज के यूथ्स इसके बारे में इतना नहीं सोचते हैं. सेक्स की बात होती है तो लोग इसमें अलग अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं. बता दें शारीरिक संबंध बनाना एक ऐसा विषय है जिस पर बात करने से लड़की हो या लड़का, असहज महसूस करते हैं और घबरा भी जाते हैं. ऐसे ही कई बार कपल्स के मन में बहुत से सवाल रहते हैं जिनके बारे में आप भी जान लें. 

खासकर लड़कियां जब अपने पार्टनर से संबंध बनाने जाती हैं तो उनके मन में हजारों सवाल चल रहे होते हैं.जिनसे वो निपटती हैं साथ ही सेक्स के पहले वो कुछ जरुरी काम भी निपटा लेती हैं. यहां जाने कौन से काम करती हैं सेक्स के पहले.

अंतरवस्त्र
लड़की जब भी संबंध बनाने जाती है तो अपनी अंतर्वस्त्रों का चयन बड़ी सावधानी से करती हैं. वह बार-बार यह ट्राई करती है कि कौन से कपड़े उन पर जच रहे हैं.

शेव करना
संबंध बनाने से पहले लड़कियां शेविंग करना पसंद करती हैं. उन्हें लगता है कि उनके शरीर पर बाल होने से वो बदसूरत दिखाई देंगी और उनके पार्टनर को बुरा लगेगा.

अंगों की साफ-सफाई
लड़की संबंध बनाने से पहले अपने निजी अंग यानी कि प्राइवेट पार्ट की सफाई जरूर करती हैं. इसके लिए वह सबसे पहले वहां के बालों को शेविंग करके हटाती हैं.

प्रोटेक्शन
इस स्थिति के दौरान लड़कियां प्रोटेक्शन पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं. अपने पार्टनर को हर हाल में कंडोम यूज करने के लिए सलाह देती हैं. अगर वह ऐसा नहीं करता तो वो कैंसिल भी कर सकती हैं.

Loading...

Check Also

जानिए क्या है फिंगर कॉट के बारे में,सेफ सेक्स में आता है काम

18+ डेस्क| सेफ सेक्स के लिए वैसे तो कई तरह के प्रटेक्शन उपलब्ध हैं, जो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com