Home / स्पोर्ट्स / विश्वकप में रिषभ पंत की जगह को लेकर गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान

विश्वकप में रिषभ पंत की जगह को लेकर गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान

भारतीय टीम में उभरते हुए खिलाड़ियों में से एक विकेट कीपर बल्लेबाज रिशभ पंत ऋषभ पंत निश्चित रूप से भविष्य के खिलाडिय़ों में से एक हैं लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली निश्चित नहीं है कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज भारत की विश्व कप टीम में फिट हो सकता है या नहीं। पंत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में दिनेश कार्तिक पर तरजीह दी गयी है।

गांगुली को इस बात पर यकीन नहीं लगता कि पंत भारत की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिये फिट हो पाएंगे या नहीं जिन्होंने केवल तीन वनडे ही खेले हैं। उन्होंने ईडन गार्डन्स पर साक्षात्कार में कहा, उसे इसमें फिट होना होगा। मैं नहीं जानता कि वह इस समय इसमें फिट हो पायेगा या नहीं। इसलिये यह निर्भर करता है।

Loading...

लेकिन वह निश्चित रूप से भविष्य का खिलाड़ी है। पंत ने पिछले साल भारत में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे खेले हैं। पंत ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में शतक जड़कर टेस्ट में खुद को साबित किया लेकिन वह वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय में प्रभावित नहीं कर पाये हैं।

गांगुली ने कहा, कार्तिक वनडे टीम का हिस्सा नहीं है तभी वे निश्चित रूप से उसे विकल्प के तौर पर विचार नहीं कर रहे हैं। यह निर्भर करता है कि चयनकर्ता क्या चाहते हैं। उन्होंने कहा, भारत बहुत अच्छी टीम है। यह बहुत मजबूत टीम है।

मुझे टीम में ज्यादा बदलाव नहीं दिखते हैं। उनकी टीम लगभग निश्चित ही है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार की मौजूदगी में गेंदबाजी अच्छी है। बल्लेबाजी भी अच्छी है। स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव अच्छे हैं।

Loading...

Check Also

विश्वकप 2019 : मैक्कलम और पीटरसन ने पूर्व कप्तान धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Loading... नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 30 मई से इंग्लैंड के वेल्स में शुरू होने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com