Home / बिज़नेस / त्योहारी बिक्री से पहले फ्लिपकॉर्ट ने दी 30,000 अस्थायी पदों पर भर्ती

त्योहारी बिक्री से पहले फ्लिपकॉर्ट ने दी 30,000 अस्थायी पदों पर भर्ती

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकॉर्ट ने सोमवार को कहा कि उसने त्योहारी बिक्री से पहले आपूर्ति चेन और ऑपरेशन्स के लिए 30,000 अस्थायी पदों पर नियुक्तियां की हैं। त्योहारी मौसम में अपने प्रतिद्वंद्वी अमेजॉन को कड़ी टक्कर देने के लिए वॉलमार्ट समर्थित कंपनी ने यह कदम उठाया है।

फ्लिपकॉर्ट ने 10-14 अक्टूबर के बीच अपने बिग बिलियन डे के पांचवें संस्करण से पहले ये नियुक्तियां की है। कंपनी का अनुमान है कि उसके प्लेट से जुड़े विक्रेताओं ने अपने अपने स्तर पर 5 लाख से अधिक लोगों को परोक्ष रूप से नियुक्ति किया है।

पैरों की टैनिंग बनी है समस्या का करण, अपनाए ये बेहतरीन नुस्खा …

फ्लिपकॉर्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति का बयान 

फ्लिपकॉर्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोगों को खरीदारी में कोई दिक्कत नहीं हो। हम चाहते हैं कि गतिविधियों के बढऩे से अर्थव्यवस्था को भी फायदा हो।

रोजगार का सृजन करके एवं विक्रेताओं को उनका कारोबार बढ़ाने में मदद करके हम उद्योग एवं अर्थव्यवस्था को दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।’

कंपनी ने कहा है कि उसने देशभर में फैले अपने विभिन्न केंद्रों के लिए ये अस्थायी नियुक्तियां की है। बाजार अनुसंधान कंपनी रेडशीर की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बार त्योहारों पर विभिन्न आन लाइन मंचों के माध्यम से दो करोड़ लोगों द्वारा तीन अरब डॉलर की खरीद किए जाने की संभावना है। 

=>
loading...

Check Also

कारोबारियों को बड़ी राहत दे सकती है योगी सरकार, तैयार की ये खास सूची

लखनऊ: योगी सरकार जन आंदोलनों के दौरान कारोबारियों पर दर्ज मुकदमों को वापस ले सकती। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com