Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

परेश रावल और ऋषि कपूर का अटपटा प्‍यार… पटेल की पंजाबी शादी’ का टीजर रिलीज़

बॉलीवुड की दो ऐसी जोड़ी जिसे साथ में देखे एक जमाना हो गया. 20 साल के अंतराल के बाद दोनों एक साथ फिर पर्दे पर एक साथ नज़र आने वाले हैं. इनकी कॉमेडी फिल्‍म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का टीजर रिलीज हो गया है. वैसे तो हम बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में इंटरेस्ट मैरेज और उनके अलग-अलग कल्‍चर के चलते उसमें आने वाली परेशानियों को कई बार देख चुके हैं.

लेकिन यह फिल्‍म भी गुजराती लड़की और पंजाबी लड़के की शादी के कॉन्‍सेप्‍ट को कॉमेडी में लेकर आ रही है. ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ है, जिसमें परेश रावल और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं जबकि एक्‍टर वीर दास की आवाज सुनाई दे रही है. टीजर की शुरुआत में वीर दास बताते हैं कि परेश रावल उनके ससुर हैं और ऋषि कपूर उनके पिता हैं.

परेश को नहीं पसंद है ऋषि का साथ 

फिल्‍म में वीर दास के साथ पायल घोष की जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्‍म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है. हसमुख पटेल (परेश रावल) और गुगी टंडन (ऋषि कपूर) एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन एकदूसरे को ज्‍यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. इस फिल्‍म के अलावा बात करें तो हाल ही में परेश रावल फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में नजर आ चुके हैं लेकिन यह कॉमेडी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा नहीं चल सकती है. वहीं ऋषि कपूर इस फिल्‍म के अलावा इन दिनों ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग कर रहे हैं.

देखें पटेल की पंजाबी शादी का ट्रेलर 

ऋषि लगभग दो दशकों के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक पर आधारित है. इसमें अमिताभ 102 साल के वृद्ध और ऋषि उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे. इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं. पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट.

Leave a Reply

Your email address will not be published.